अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने क्रिकेट का उदाहरण देते हुए शुक्रवार को कहा कि राजनीति के क्षेत्र में वह 20-20 मैचों की तरह आक्रामकता के साथ खेलते हैं. उन्होंने यहां एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए अपनी सरकार के पिछले एक साल में लिए गए अलग-अलग फैसलों के बारे में भी बताया.


कार्यक्रम में बोलते हुए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा, "जब मैं मुख्यमंत्री बना था, तब मैंने कहा था कि मैं यहां 20-20 मैच खेलने आया हूं और आज मैं यह फिर से दोहराता हूं." उन्होंने कहा, अगर आपको 20-20 क्रिकेट खेलना है, तो आपको आक्रामकता से खेलना होगा और आपको क्रीज की चिंता नहीं करनी चाहिए या डिफेंस मोड में नहीं खेलना चाहिए."


अपने अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियां बताते हुए रूपाणी ने कहा, "आज स्थिति यह है कि आपको जल्दी फैसले करने पड़ते हैं. मैंने अपने कार्यकाल में तेजी से फैसले किए हैं." गौरतलब है कि सीएम हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मुसलमानों पर दिए गए बयान के बाद चर्चा में आए थे. उन्होंने कहा था, मुसलमानों के पास बसने के लिए 150 देश, हिंदुओं के पास सिर्फ भारत है. इस दौरान रूपाणी ने कांग्रेस पर भी हमला बोला था.


ये भी पढ़ें


NPR पर गोविंदाचार्य ने दिय़ा अमित शाह को सुझाव, आधार डेटा का करें इस्तेमाल

दिल्ली: विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने चुनाव समितियों का एलान, मनोज तिवारी को मिली ये जिम्मेदारी