Saamana On Devendra Fadnavis: शिवसेना (यूबीटी) के मुख्यपत्र सामना (Saamana) में फोन टैपिंग (Phone Tapping) का जिक्र करते हुए डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर निशाना साधा है. सामना में खुले शब्दों में लिखा, वो (देवेंद्र फडणवीस) अक्सर बोलते हुए देखें गए हैं कि महाविकास अघाड़ी सरकार (MVA) उन्हें गिरफ्तार करने वाली थी. ऐसा डर उन्हें क्यों था वो खुलासा कर देते?


सामना में डिप्टी सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा, जब देवेंद्र प्रदेश के मुख्यमंत्री थे उस दौरान महाविकास अघाड़ी सरकार के प्रमुख नेताओं के फोन अवैध रूप से टैप किए जाने का प्रयास हुआ था. इस मामले में अधिकारी रश्मि शुक्ला (Rashmi Shukla) की जांच कर मामले को दर्ज कराया गया था. मुख्यपत्र में बताया, रश्मि शुक्ला ने एमवीए के नेताओं के फोन टैप किए थे और उस दौरान देवेंद्र फडणवीस ही गृह मंत्री थे. 


अब फोन टैपिंग मामला गंभीर नहीं थी तो... - सामना


सामना में ये भी कहा, फोन टैपिंग मामला अगर किसी भी प्रकार से गंभीर नहीं था तो केंद्रीय जांच एजेंसियों ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे (Sanjay Pandey) को क्यों गिरफ्तार किया? शिवसेना ने इस मुख्यपत्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाते हुए कहा, जब इनकी सरकार प्रदेश में बनी तो इन्होंने रश्मि शुक्ला पर लगे सभी आरोपों को वापस ले लिया. साथ ही पूरे मामले की जांच को रोक दी. यहीं नहीं, अब सरकार ने रश्मि शुक्ला को डीजीपी बना दिया है.


संजय राउत की गिरफ्तारी पर सामना में उठाए सवाल


सामना में संजय राउत की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए. इसके अलावा नवाब मलिक और देशमुख की गिरफ्तारी पर लिखते हुए कहा, इन लोगों के खिलाफ इनके पास कोई सबूत नहीं थे केवल परेशान करने के लिए जेल भेजा गया था. 


यह भी पढ़ें.


Mohan Bhagwat Speech: 'एक व्यक्ति और एक विचारधारा एक देश को बना या बिगाड़ नहीं सकता', बोले RSS प्रमुख मोहन भागवत