Chandrashekhar Azad News: उत्तर प्रदेश की नगीना लोकसभा सीट से आजाद समाज पार्टी के सांसद चंद्रशेखर आजाद इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं. संसद में भी उन्होंने जबरदस्त भाषण दिया और वह मॉब लिंचिंग और मुस्लिमों से जुड़े मुद्दों को भी उठा रहे हैं. इस बीच राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है कि कहीं उनकी कांग्रेस के साथ जाने की तैयारी तो नहीं हो रही है. इस संबंध में अब खुद कांग्रेस के एक सांसद ने जवाब दिया है. 


दरअसल, सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद से जब सवाल किया गया कि क्या चंद्रशेखर आजाद कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं. इस पर मसूद ने सीधा जवाब तो नहीं दिया, लेकिन गोल-मटोल बातें जरूर कर दीं. हालांकि, उनकी बातों ये भी लगा कि आने वाले वक्त में जब कांग्रेस को चंद्रशेखर की जरूरत होती तो वह उसके साथ खड़े नजर आने वाले हैं. इमरान मसूद और चंद्रशेखर आजाद के रिश्ते भी काफी ज्यादा अच्छे बताए जाते हैं. 


चंद्रशेखर के कांग्रेस में आने पर क्या बोले इमरान मसूद?


यूपी तक को दिए इंटरव्यू में इमरान मसूद से पूछा गया कि क्या चुनाव में चंद्रशेखर आजाद का साथ मिला? इस पर कांग्रेस सांसद ने कहा, "हां भाई है मेरा...हमेशा साथ रहा, हमेशा साथ रहेगा, इंशाल्लाह उसका मेरा." रिपोर्टर ने जब आगे पूछा कि वह आजकल साथ नहीं दिख रहे हैं. उन्होंने हाल ही में कहा कि कांग्रेस वालों ने बहुत अच्छा किया. इमरान मसूद ने कहा, "देखिए मैंने चंद्रशेखर की बात की है. मैंने आजाद समाज पार्टी और कांग्रेस की बात नहीं की."


रिपोर्टर ने आगे सवाल किया कि यानी कि चंद्रशेखर कांग्रेस के साथ नहीं आएंगे? इस पर मसूद ने चंद्रशेखर को अपना छोटा भाई बताया और कहा, "मैं कांग्रेस पार्टी का सांसद हूं. मैं पार्टी के साथ रहूंगा. वह उनका निर्णय है कि वह क्या करेंगे, लेकिन मेरा जहां तक चंद्रशेखर की बात है. चंद्रशेखर छोटा भाई है. मेरे साथ हमेशा रहेगा."


चंद्रशेखर की मदद करने का भी दिया जवाब


वहीं, जब रिपोर्टर ने कांग्रेस नेता से पूछा कि कहा यह गया कि आपने सहारनपुर में चंद्रशेखर की मदद ली और फिर आपने जाकर नगीना में उनकी मदद की. यही खेल हुआ कि दोनों चुनाव जीत गए. इस पर इमरान मसूद ने कहा, "अब जीत गए भैया...जो कुछ हुआ खत्म हो गया.. जीत गए ना इंशाल्लाह ठीक है."


यह भी पढ़ें: UP विधानसभा चुनाव में सपा-भाजपा के छूट सकते हैं पसीने, इन सीटों पर चंद्रशेखर आजाद कर सकते हैं 'खेला'