रोहतक: रियो ओलिंपिक में कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वालीं साक्षी मलिक 2 अप्रैल यानि रविवार को अपने मंगेतर सत्यव्रत कादियान के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. शादी रोहतक के नांदल भवन में देर रात हुई. सुबह से ही साक्षी और सत्‍यव्रत के घर पर शादी की सभी रस्‍में शुरू हुईं.


थाईलैंड के पैटल्स फूलों की थी जयमाला

साक्षी को मेहंदी लगाने वाले और ब्यूटी पार्लर वाले दिल्ली से आए थे. साक्षी और सत्यव्रत कादियान ने जयमाला के दौरान एक-दूजे को बेंगलुरु में बनाई गई थाईलैंड के पैटल्स फूलों की माला पहनाई. शादी में साक्षी ने लहंगा तो सत्यव्रत ने शेरवानी पहनी हुई थी.



शादी में दिखा हस्तियों का जमावड़ा

शादी में खेल से लेकर राजनीतिक, फिल्म और दूसरे क्षेत्रों की हस्तियों का जमावड़ा दिखा. कई खिलाडि़यों सहित वीआईपी मेहमान शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. वहीं दिन में हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ साक्षी के घर पहुंचे और साक्षी को शादी की शुभकामनाएं दीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी साक्षी की शादी का न्यौता भेजा गया था.

सहवाग ने दी अनोखी बधाई

साक्षी को बधाई देते हुए पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीटर पर लिखा, 'सुखी वैवाहिक जीवन के लिए साक्षी मलिक को शुभकामनाएं. आईपीएल कैंप के कारण शादी में शामिल नहीं हो सका. खुशहाल जीवन के लिए शुभकामनाएं और घर पर कोई कुश्ती नहीं.'



साक्षी के पति सत्यव्रत भी उनकी ही तरह अंतरराष्ट्रीय स्तर के कुश्ती खिलाड़ी हैं. 2016 ओलिंपिक की मेडलवीर साक्षी ने पिछले साल ही सत्यव्रत से सगाई की थी. सत्यव्रत 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीत चुके हैं.