Salman khan Advocate Hastimal Saraswat Threatened: जोधपुर में फिल्म अभिनेता सलमान खान के वकील (Salman khan Advocate) को धमकी दी गई है. सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत (Hastimal Saraswat) को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग की ओर से धमकी दी गई है. पत्र में कहा गया है कि मूसेवाला जैसा हाल करेंगे. जोधपुर (Jodhpur) में ओल्ड हाईकोर्ट के जुबली चेंबर की कुंडी में धमकी भरा पत्र मिला है. इस धमकी पत्र में लॉरेंस बिश्नोई और उसके गुर्गे की ओर संकेत दिया गया है. 


धमकी मिलने के बाद एहतियात के तौर पर वकील हस्तीमल सारस्वत (Hastimal Saraswat) के घर पर सिक्योरिटी लगाई जाएगी. खुफिया पुलिस इस पर पैनी नजर रख रही है. गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी कुछ इसी तरह से धमकी दी गई थी.


सलमान खान के वकील को किसने दी धमकी?


फिल्म अभिनेता सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से धमकी दी गई है. फिल्म स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मामले में भी राजस्थान कनेक्शन सामने आया था. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 गुर्गों ने ही मुंबई तक धमकी भरा पत्र पहुंचाया था. विक्की बराड़ के जरिए सलीम खान को धमकी भरा पत्र दिया गया था.


कब से लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं सलमान खान?


गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman khan) साल 2018 से ही गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) के निशाने पर रहे हैं. लॉरेंस ने सलमान खान की हत्या की साजिश पहली बार 2018 में रची थी. लॉरेंस ने गैंगस्टर संपत नेहरा (Sampat Nehra) को और फिर दूसरी बार 2020 में शॉर्प शूटर राहुल उर्फ बाबा को सलमान की हत्या के लिये मुंबई भेजा था. उसने सलमान के घर से लेकर फिल्म की शूटिंग लोकेशन तक की रेकी भी की थी.


ये भी पढ़ें:


Salman Chishti arrested: खादिम सलमान चिश्ती गिरफ्तार, नूपूर शर्मा के सिर कलम करने पर मकान देने का किया था एलान


एनएसई को-लोकेशन मामला: ईडी ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे से की पूछताछ, 5 दिन पहले हुए थे रिटायर