Salman Khan Death Threat: फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को धमकी के मामले को लेकर मुंबई पुलिस की एक टीम पंजाब पहुंची है. मुंबई पुलिस क्रांइम ब्रांच की Anti-Extortion Cell की 4 सदस्यीय टीम पंजाब (Punjab) पहुंची. पुलिस की ये टीम सलमान खान मामले में आरोपियों से पूछताछ करेगी. बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के पहले लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिर सलमान खान को मारने को लेकर प्लान बी तैयार किया था.


लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) ने फिल्म अभिनेता सलमान खान को उनके पनवेल के फार्महाउस के नजदीक मारने की साजिश रची थी, जिसके लिए उस इलाके की रेकी भी की गई थी. 


फार्महाउस की हुई थी रेकी


दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सीपी एचजीएस धालीवाल ने खुलासा करते हुए बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को उन्हीं के पनवेल फार्महाउस के नजदीक हत्या करने की साजिश रची थी. घटना को अंजाम देने के लिए बिश्नोई गैंग की ओर से रेकी भी की गई थी. सलमान खान के फार्महाउस की रेकी के दौरान गैंग के सदस्यों ने कुछ स्थानीय लोगों से भी बात की थी. स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल ने बताया कि बिश्नोई गैंग के सदस्य छोटे से हथियार से घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. उनके पास पिस्तौल थी.


गोल्डी बराड़ और शूटर कपिल को जिम्मेदारी


इस मामले में पंजाब पुलिस ने कहा था कि इस पूरी योजना का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ (Goldi Brar) और शूटर कपिल के पास थी. लॉरेस विश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के शूटर कपिल पंडित को हाल में भारत नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया था. मुंबई से सटे पनवेल में कपिल पंडित, संतोष जाधव और दीपक मुंडी के साथ कुछ और शूटर्स एक किराए का कमरा लेकर तकरीबन डेढ़ महीने तक ठहरे थे. शूटर्स ने इस बात का भी पता लगाया था कि हिट एंड रन मामले के बाद से सलमान खान की गाड़ी बहुत कम स्पीड में होती है.


ये भी पढ़ें:


Lawrence Bishnoi के कहने पर हुई थी सलमान खान की रेकी, एक्टर के घर पहुंची मुंबई पुलिस, जानिए पूरा मामला


Sonali Phogat Murder: सोनाली फोगाट मर्डर केस की फाइल लेते ही एक्शन में CBI, आज गोवा पहुंचकर सबूत जुटाएगी टीम