Bishnoi Samaj on Salman Khan: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का काले हिरण का शिकार वाला केस फिर गरमा गया है. 'एबीपी न्यूज' को दिए इंटरव्यू में पिता सलीम खान ने सलमान खान के बचाव में कहा कि बेटे ने कॉकरोच भी नहीं मारा है. हालांकि, सलीम खान के इसी बयान पर बिश्नोई समाज भड़क उठा है. करनपुरी में बिश्नोई समाज के लोगों ने बताया कि सलीम खाना का दावा झूठा है. सलमान खान ने काले हिरण को पकाकर खाया था.


काला हिरण शिकार के चश्मदीद हीरालाल (गवाह) ने बताया, "जिस दिन उन्हें पकड़ा गया उस रात तीन बजे वह जेल में थे. उनके साथी, वन विभाग के लोग और सलमान खान जेल के अंदर थे. हम क्यों झूठ बोलेंगे. तब्बू, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान को मिलाकर पांच आदमी जेल में थे. इस बात के गवाह उनके परिवार के लोग हैं. अगर उन्होंने कोई शिकार नहीं किया तो उन्हें दो-तीन मुकदमों में सजा क्यों हुई? सलमान खान ने मुंबई से वकील बुलाए, जिनको वह एक पेशी के लाखों रुपये दे रहे थे. उन्होंने तीन हिरण मारे हैं. सलमान खान ने जुर्म तो किया है. हमारे समाज ने इसके बाद काले हिरण की समाधि बनाई." 


"दाऊद गैंग में काम करते हैं सलमान खान"


चश्मदीद हीरालाल एबीपी न्यूज से बोले, "बिश्नोई समाज के पास बहुत पैसा है पर कोर्ट जो भी फैसला करेगा उसे हमारे लोग मानेंगे. लॉरेंस बिश्नोई से हमारा कोई लेना-देना नहीं है लेकिन वह समाज का ही आदमी है." इस बीच, एक और शख्स ने दावा किया कि सलमान खान दोषी हैं. वह पर्यावरण प्रेमियों के साथ पूरे बिश्नोई समाज के दोषी हैं. सलमान खान देशद्रोही हैं. वह अंडरवर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गैंग में काम करते हैं. 


पिस्तौल थी सलमान खान के हाथ में- बिश्नोई


यह पूछे जाने पर कि सलमान खान के हाथ में कोई हथियार नहीं था? बिश्नोई समाज के लोग बोले, “हम सब ने देखा कि सलमान खान के हाथ में पिस्तौल थी. रात के 12 बजे हम सब ने सलमान खान का पीछा किया था.” बिश्नोई समाज के एक और व्यक्ति ने बताया कि दिन में वे लोग पिक्चर की शूटिंग करते थे तभी उन्होंने देखा कि वहां हिरनों की टोली है, जिसके बाद शाम को आकर उन्होंने शिकार किया. सभी को घोड़ा फार्म हाउस पर हिरण का मांस पकाते पकड़ा गया था. अगर सलमान खान ने कुछ नहीं किया होता तो वह 14 दिन हिरासत में क्यों थे?


यह भी पढ़ें- चिंकारा या काला हिरण? सलमान खान से किसकी जान का बदला लेना चाहता है लॉरेंस बिश्नोई