UP Assembly Elections 2022: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दावा किया है कि भगवान श्रीकृष्‍ण हर रात उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि यूपी में समाजवादी सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अक्सर रामराज्य की बात करती है लेकिन असल में समाजवाद का रास्ता ही रामराज्य का रास्ता है. जिस दिन पूरी तरह से समाजवाद लागू हो जाएगा उसी दिन से रामराज्य शुरू हो जाएगा.


यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को लखनऊ में भगवान परशुराम के नवनिर्मित मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद 10वें चरण की समाजवादी विजय यात्रा को आगे बढ़ाया था. सपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हुए कहा, "जिस व्यक्ति के ऊपर तमाम गंभीर धाराओं में मामले दर्ज थे, बीजेपी ने उसे मुख्यमंत्री बना दिया. बीजेपी के बहुत से नेता जो बुजुर्ग हैं, जो कई सालों से खून पसीना बहाकर पार्टी को मजबूत कर रहे थे, वह कई बार कहते हैं कि हम तो खून पसीना बहा रहे थे, यह न जाने कहां से आए, इन्हें हमारे ऊपर बैठा दिया गया.


भगवान कृष्ण की धरती मथुरा से CM योगी लड़ें चुनाव?
इससे पहले बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मथुरा से विधानसभा का चुनाव लड़ाने की मांग की है. उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर ब्रज क्षेत्र की जनता की भावनाओं का ख्याल रखते हुए योगी आदित्यनाथ को श्रीकृष्ण की नगरी से विधानसभा का चुनाव लड़वाने की मांग की है.


योगी आदित्यनाथ के आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने संबंधी सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि जब वह जनता के बीच जाएंगे तो उनसे पूछा जाएगा कि रोजगार देने और किसानों की आय दोगुनी करने समेत तमाम वादे क्यों नहीं पूरे हुए. उन्होंने कटाक्ष किया, "सब लोग जानते होंगे कि जब बेटा परीक्षा में पास न हो पा रहा हो तो कई बार मां-बाप और चाचा भी जाते हैं थोड़ी नकल कराने के लिए. हमारे बाबा मुख्यमंत्री फेल हो चुके हैं. अब उन्हें कोई पास नहीं करा सकता और जो लोग उन्हें पास कराने आ रहे हैं वे भी पास नहीं करा पाएंगे."


ये भी पढ़ें-
UP Election 2022: सीएम योगी बोले- वे कहते थे खून की नदियां बहेंगी, लेकिन राम मंदिर का फैसला आने पर कोई घटना नहीं हुई


Kejriwal Corona Positive: देहरादून में रैली के बाद अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, घर में हुए क्वारंटीन, लोगों से की ये अपील