Sambhavna Seth Joins AAP: भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ शुक्रवार को दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गईं. इस मौके पर आप के सांसद संजय सिंह मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि संभावना सेठ हमारे साथ हैं जिन्होंने 400 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. बिग बॉस के एक नही दो सीजन में वो शामिल रही हैं. आशिकी तेरी मेरी के साथ 25 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में सेठ ने काम किया है. 


सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी जो तीन बार से दिल्ली में सरकार बना रही है. जो काम आम आदमी पार्टी ने इन सालों में किया है उनसे प्रभावित होकर संभावना सेठ आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रही हैं.


संभावना सेठ ने क्या कहा? : 
संभावना सेठ ने आप में शामिल होने के बाद कहा कि मैं डांसिंग से अलग पॉलिटिक्स पर बात करूंगी. ये मेरे स्वभाव में था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा कर पाऊंगी या नहीं. मेरे हाथ ठंडे पड़ गए हैं. राजनीति की भाषा मुझे बोलनी नहीं आती लेकिन मैं कुछ अच्छा करना चाहती हूं.  


क्या दावा किया? 
संभावना सेठ ने कहा कि मैं लाइफस्टाइल ब्लॉगिंग करती हूं. इसके जरिए मैं लोगों को तनाव से बाहर लाने की कोशिश कर रही हूं. उन्होंने बताया कि उनकी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आप नेता संजय सिंह मुलाकात हुई थी. आम आदमी पार्टी क्या कर रही है ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है.


सेठ ने साथ ही दावा किया कि उन्होंने हाल ही में किसी को दिल्ली में आंख का इलाज फ्री में करवाते हुए देखा. मुफ्त का बोलना बहुत आसान होता, लेकिन उसे करना बहुत मुश्किल होता है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि आप में शामिल होने पर उनके हाथ ठंड़े पड़ गए है. 


यह भी पढ़ें- फ्लाइट में पेशाब: DGCA ने लगाया एयर इंडिया पर 30 लाख का जुर्माना, पायलट-इन-कमांड का लाइसेंस रद्द