Sameer Wankhede Received Threat: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से जुड़े ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले में कथित रिश्वतखोरी के आरोपों में घिरे पूर्व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) मुंबई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने दावा कर कहा है कि उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से धमकियां मिल रही हैं.

  


समीर वानखेड़े ने पुलिस को दिए एक बयान में कहा, मुझे ट्विटर के किसी फर्जी अकाउंट से दाऊद इब्राहिम के नाम से धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने बताया उनके परिवार को भी ये धमकियां दी जा रही हैं. पूलिस सूत्रों के मुताबिक, वानखेड़े ने धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी जिसके बाद मामले पर गंभीरता से जांच हो रही है. 


समीर वानखेड़े की गिरफ्तारी पर 8 जून तक रोक


दरअसल, वानखेड़े के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है. एजेंसी का कहना है कि समीर ने ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को छोड़ने के बदले 25 करोड़ की मांग की थी. इस मामले में एजेंसी ने समीर के अलावा 4 और लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. हालांकि, अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए समीर ने कोर्ट का दरवाजा खटकाया जिसके बाद अदालत ने उनकी गिरफ्तारी पर 8 जून तक रोक लगा दी थी. इसी के साथ कोर्ट ने वानखेड़े को निर्देश दिए थे कि वो इस दौरान शाहरुख खान के साथ हुई व्हॉट्सऐप चैट को पब्लिक नहीं करेंगे साथ ही मीडिया से भी बात नहीं की जाएगी. 


सत्यमेव जयते का समीर ने दिया था नारा


इससे पहले केंद्रीय जांच एजेंसी ने समीर से 20 और 21 मई को मामले में करीब 11 घंटे पूछताछ की थी. एजेंसी के सामने पेश होने से पहले समीर ने सत्यमेव जयते का नारा दिया था. 


यह भी पढ़ें.


Coromandel Train Accident: 'भुवनेश्वर जाने वाली फ्लाइट के किराये में न हो असामान्य बढ़ोतरी', मंत्रालय ने एयरलाइंस को जारी की एडवाइजरी