मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 'संपर्क फॉर समर्थन' मुहिम के तहत केंद्रिय मंत्री और बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने दिग्गज हिंदी सिनेमा अदाकार नाना पाटेकर से मुलाकात की. इस सिलसिले में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री गड़करी ने ट्वीट करके जानकारी दी कि नाना से उनकी ये मुलाकात नाना के अवास पर हुई.


नाना से मिलकर उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं
आपको बता दें कि 'संपर्क फॉर समर्थन' बीजेपी का वो महत्वकांक्षी प्रोग्राम है जिसके तहत पार्टी देश की बड़ी हस्तियों से मुलाकात करके अधिक से अधिक समर्थन जुटाना चाहती है. इसे कैंपेन का ध्येय इन दिग्गज लोगों के फॉलोअर्स को लुभाना है. मुलाकात के बाद गडकरी ने लिखा कि उन्होंने नाना से मिलकर उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.





सलीम और सलमान खान से भी मिले गडकरी
'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से लेकर तमाम मंत्री देशभर में दिग्गज हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं. इसी सिलसिले में गडकरी ने स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान और उनके अभिनेता बेटे सलमान खान से भी मुलाकात की. जहां उन्होंने मोदी सरकार से के चार साल के काम-काज को गिनाया.


माधुरी और टाटा से मिले अमित शाह
इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने छह जून को इसी अभियान के तहत बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा से मुंबई में मुलाकात की थी. लोकसभा चुनाव में करीब एक साल बचे हैं. ऐसे में मोदी सरकार पिछले चाल साल में किये गये कामों को गिनाने के लिए बड़े स्तर पर प्रचार अभियान चला रही है.





सेना प्रमुख सुहाग से शाह की मुलाकात के बाद शुरू हुआ था सिलसिला
शाह ने इस अभियान की शुरुआत पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से मिलकर की थी. जिसके बाद उन्होंने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, रिटायर्ड चीफ जस्टिस आर.सी. लाहोटी और योग गुरु बाबा रामदेव से मुलाकात की है.


ये भी पढ़ें
प्रिंसिपल सेक्रेटरी घूस केस: शिकायत करने वाले ही पुलिस के हिरासत में
मुखर्जी के भाषण से देश में सहिष्णुता लौटने की उम्मीद: आडवाणी
हेडगेवार को महान सपूत बता गांधी-नेहरू के राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाया- पढ़े प्रणब के भाषण की 10 खास बातें
#ABPengage: अयोध्या में राम मंदिर से जुड़ी खबर पर दर्शकों के सवालों के जवाब
PM मोदी को राजीव गांधी की तरह थी मारने की प्लानिंग, नक्सलियों की चिट्ठी से खुलासा