नई दिल्ली: बुंदेलखंड के मानिकपुर में कांग्रेस ने एक ऐसे उम्मीदवार को मैदान में उतारा है. जिन पर दुनियाभर के कई फिल्मकारों ने डॉक्यूमेंट्री बनाई हैं. बॉलीवुड की एक फिल्म भी बनी है. वो कलर्स टीवी के शो बिग बॉस में हिस्सा ले चुकीं हैं.


आप अगर अब भी नहीं समझे कि हम किसी बात करे रहे हैं तो आपको बताते हैं कि गुलाबी गैंग की मुखिया संपत पाल की बांत कर रहे हैं. इस बार संपत लाठी डंडे के सहारे नहीं बल्कि गीत, संगीत के सहारे अपनी किस्मत आजमा रही हैं.


गुलाबी गैंग की मुखिया पिछले विधानसभा चुनाव में हार गयी थी. इस बार उनका सामना बीएसपी से चंद्रभान सिंह पटेल और बीजेपी के आर के सिंह से है. महिलाओं पर अत्याचार संपत पाल और उनके गैंग को गंवारा नहीं है. उनके इसी दबंग अंदाज की वजह से संपत पाल बिग बॉस 6 में भी खूब छाई रहीं...


56 साल की संपत की 12वें साल में शादी हो गई थी लेकिन 4 साल बाद ही संपत ने घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठा दी। संपत ने एक बार थानाध्यक्ष को बंधक बना लिया था. इसी दौरान वे चर्चा में आईं थीं. सपंत बुंदेलखंड के डकैत प्रभावित इलाके से लड़ रही हैं लेकिन वो मानती हैं कि लोगों को नेताओं से ज्यादा खतरा है.