Rahul Gandhi: राहुल गांधी के खुद को मार देने वाले बयान को लेकर राजनीति जारी है. राहुल गांधी के बयान पर निशाना साधते हुए आरएसएस के विश्लेषक संगीत रागी ने उन पर निशाना साधा है. संगीत रागी ने कहा कि राहुल गांधी को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. राहुल गांधी का मतलब ही एंटरटेनमेंट है.


संगीत रागी ने एक निजी चैनल पर चर्चा के दौरान बोलते हुए कहा राहुल गांधी का एक ही मतलब है- एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट. आरएसएस विश्लेषक ने आगे कहा जब राहुल गांधी बोल रहे थे तो उन्होंने कहा राहुल गांधी जब ये बोल रहे थे कि मैने खुद को मार दिया तो उनका मतलब उस बात से था जो उन्हें आप पप्पू बोलते थे, मैने उस चरित्र को खत्म कर दिया है. इसका मतलब कहीं न कहीं ऐसा अहसास है कि वे ऐसे हैं.


कहा- नहीं हुए मेच्योर


संगीत रागी ने आगे कहा कि दुनिया कहे राहुल गांधी मेच्योर हैं लेकिन विपक्षी पार्टियों को बोलने दीजिए कि वे ऐसा हुए हैं.


शरद पवार के राहुल गांधी की तारीफ वाले बयान पर संगीत रागी ने पवार की मजबूरी बताया. रागी ने कहा कि शरद पवार और उनकी जैसी (आरसीपी) पार्टियां जो वंशानुगत आधार पर राजनीति कर रही हैं, वे तो ऐसा कहेंगी हीं.


AIMIM नेता ने भी कसा तंज


वहीं, चर्चा के दौरान AIMIM के प्रवक्ता वारिस पठान ने भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि उनका बच्चा पूछता है कि डैडी राहुल गांधी नहीं है क्या. मैं क्या जवाब दूं. राहुल गांधी नहीं हैं, तो यात्रा में क्या जिन्न चल रहा है.


चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में जब वारिस पठान से राहुल गांधी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, "राहुल गांधी खुद ही कहते हैं कि जो मैं हूं, वो नहीं हूं. जो दिख रहा है वो नहीं है, जो नहीं दिख रहा है वो हूं. आखिर हैं क्या वो?"


राहुल गांधी को बता दिया जिन्न


एआईएमआईएम नेता यहीं नहीं रुके. राहुल गांधी के ठंड न लगने के बयान पर उन्होंने कहा, "मुझे तो ठंड लगती है. राहुल गांधी को ठंड नहीं लगती है तो वो जिन्न हैं."


यह भी पढ़ें- 'मैं RSS के ऑफिस में नहीं जा सकता, मेरा गला काटना पड़ेगा', बोले राहुल गांधी, सुरक्षा में चूक पर भी दिया जवाब