पटना: बीजेपी के एमएलसी और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने कहा कि बिहार में बीजेपी का मुख्यमंत्री होना चाहिए. उन्होंने जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के बारे में कहा कि वो नेता नहीं मैनेजर हैं.


आज पटना में संजय पासवान ने कहा कि बिहार एक बार बीजेपी के नेता को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता है. नेता तो सुशील मोदी हैं, नित्यानन्द राय हैं. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा. हालांकि बिहार में बीजेपी के नेता और नीतीश कैबिनेट में डिप्टी सीएम सुशील मोदी ऐसे नेताओं के बयान को तवज्जो नहीं देने की बात करते हैं.


उन्होंने कहा कि बीजेपी नीतीश के खिलाफ बयान देने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है. ऐसे में माना जा रहा है कि बीजेपी और जेडीयू के बीच सीट बंटवारे को लेकर चल रही दबाव की राजनीति के तहत बयान बाजी हो रही है.


दूसरी तरफ जेडीयू के नेता रणबीर नन्दन ने पटना जिले के विधान सभा सीटों में पचास फीसदी सीटों की मांग कर दी है. पटना शहर में सभी सीटों पर बीजेपी का कब्जा है. प्रशांत किशोर ने आने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे को लेकर जो बयान दिया है उस पर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ट्वीट के जरिए पलटवार किया था. बाद में सुशील मोदी ने 1 जनवरी को नीतीश कुमार से मुलाकात कर उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कही थी.


ये भी पढ़ें-


इराक में अमेरिकी ठिकानों पर ईरान ने दागी एक दर्जन मिसाइलें, ट्रंप बोले- 'ऑल इज वेल'


जावेद अख्तर का आइशी छोष के खिलाफ FIR पर तंज- देश प्रेमी लोहे की छड़ से कैसे अपने सर को बचा सकती हैं