Sanjay Raut On Ajit Pawar: शिवसेना (उद्धव बाल ठाकरे) नेता संजय राउत (Sanjy Raut) ने अजित पवार (Ajit Pawar) को लेकर कड़ा रुख दिखाते हुए साफ किया कि ठाकरे सेना उनको लेकर सख्त लहजे में है. संजय राउत बोले, "मैंने सामना में सच्चाई लिखी जिस कारण एनसीपी में बीजेपी का ऑपेरशन लोटस फेल हो गया है." उन्होंने कहा, मेरी लिखी सच्चाई अजित पवार को चुभ क्यों रही है?


संजय राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "आज एनसीपी के कई नेताओं पर केंद्रीय जांच एजेंसियों का दबाव है और बीजेपी इसी दबाव के चलते एनसीपी को तोड़ने में जुटी है. जब शिवसेना टूटी थी तो अजित पवार और उनकी पार्टी ने खूब वकालत की थी. अब जब मैं कर रहा हूं तो अजित पवार को बुरा क्यो लग रहा है? मैं MVA का चौकीदार हूं और ये मेरी जिम्मेदारी है कि इसमें शामिल सभी पार्टियां एक साथ रहें." 


मैं किसी के बाप से नहीं डरता- संजय राउत


शिवसेना (उद्धव बाल ठाकरे) नेता संजय राउत ने तल्ख अंदाज में कहा, "मैं सामना में लिखता रहूंगा, मैं किसी के बाप से नहीं डरता. दरअसल अजित पवार के बीजेपी के साथ जाने की अटकलों के बीच शिवसेना उद्धव गुट के मुखपत्र सामना संपादकीय में संजय राउत ने अजित पवार पर टिप्पणी की थी." सामना अख़बार के एक कॉलम में लिखा था, "अजित पवार समेत एनसीपी नेताओं को ईडी की जांच और जेल जाने का डर बीजेपी दिखा रही है. जरंडेश्वर चीनी मिल की ईडी जांच में दायर चार्जशीट में अजित पवार का नाम नहीं आया. यह दबावतंत्र की राजनीति है."


एनसीपी के प्रवक्ता बन रहे हैं... - अजित पवार


मंगलवार के दिन अजित पवार ने प्रतिक्रिया में बिना संजय राउत का नाम लिया कहा कि कुछ लोग दूसरे दल के होते हुए एनसीपी के प्रवक्ता बन रहे हैं, उनसे यहीं कहना है कि अपने दल की बात करें. संजय राउत ने कहा, अजित पवार मेरी विश्वसनीयता पर सवाल खड़े नहीं कर सकते. सिर्फ शरद पवार कर सकते हैं. मैं हमेशा लिखता रहूंगा और अगर इससे किसी को चुभन होती है तो मैं क्या करूं? मैंने सामना में सच्चाई लिख दी इसलिए अजित पवार को बुरा लग रहा है. मुझे फर्क नहीं पड़ता. सामना में लिखी हर बात सही है. अगर मैं नहीं लिखता तो बीजेपी का ऑपेरशन लोटस सफल हो गया होता. 


यह भी पढ़ें.


'मैं अभी मरने वाला नहीं हूं...' अतीक अहमद की व्हाट्सएप चैट आई सामने, 'मुस्लिम साहब' को भेजा था धमकी भरा मैसेज