नई दिल्ली: महाराष्ट्र में शिवसेना का सीएम बनाने की कसम पूरी करने के बाद संजय राउत ने अपने विजय अभियान को सूर्ययान का नाम दिया और कहा कि ये सूर्ययान दिल्ली भी जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट रीट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि गीदड़ों को जरा खबर कर दो, शेर वापस लौट कर आया है.


बेबाक पत्रकार (@VoiceofmyBharat) नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ''दायरो में सिमट के आया है, हर रियासत से हट के आया है. गीदड़ों को जरा खबर कर दो, शेर वापस पलट के आया है. संजय राउत भाई बधाई हो.'' इसी ट्वीट को संजय राउत ने रीट्वीट किया.


उद्धव ठाकरे के सपथ ग्रहण और अपने भविष्य पर क्या बोले संजय राउत?
शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने आज सुबह कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सीएम बनेंगे. उन्होंने कहा, ''मैं पहले दिन से कह रहा था कि हमारा सूर्ययान मंत्रालय की छठी मंजिल पर सफलतापूर्वक लैंड करेगा, तब लोग मुझ पर हंस रहे थे. शुरुआत में लैंडिंग में थोड़ी दिक्कत हुई लेकिन आज आप देख रहे हैं कि हमारा सूर्ययान सफलतापूर्वक लैंड कर गया है. आने वाले में समय में दिल्ली में भी उतरे तो आपको आश्चर्य नहीं होना चाहिए.''


अपने भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल पर संजय राउत ने कहा, ''मुझे बाला साहेब ठाकरे के समय से कई काम मिलते हैं, आज भी मिल रहे हैं. मैं अपना काम खत्म करके वापस अखबार के काम पर ध्यान देता हूं. शरद पवार साहेब ने भी कहा था कि जब ये यब काम हो जाएगा तो हमें दिल्ली ही जाना है.'' उन्होंने कहा कि मैं कोई चाणक्य नहीं हूं, मैं योद्धा हूं, कार्यकर्ता हूं और शिवसैनिक हूं. चाणक्य बहुत बड़ी उपाधि होती है. हम लड़ने वाले लोग हैं, मैं हमेशा अपनी जिंदगी में लड़ाई लड़ता हुआ हूं.


यह भी पढ़ें
80 घंटे तक सीएम रहे फडणवीस, तस्वीरों में जानें कम समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले नेताओं के नाम
देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने फेसबुक पोस्ट में लिखा- यादगार पांच साल के लिए शुक्रिया
28 नवंबर को सीएम पद की शपथ लेंगे उद्धव ठाकरे, पहले 1 दिसंबर को होना था समारोह