मुंबई: शिवसेना के नेता संजय राउत ने बीजेपी और शिवसेना के रिश्ते पर पर बड़ी बात कहते हुए कहा कि उनके बीच किसी प्रकार की दुश्मनी नहीं है. संजय राउत ने मीडियाकर्मियों से कहा कि, हम भारत-पाकिस्तान नहीं हैं. हां, हमारे राजनीतिक रास्ते अलग जरूर है लेकिन हम दोस्त हैं और हमारे बीचे दोस्ती बरकार रहेगी ठीक जैसे आमिर खान और किरण राव की तरह.


संजय राउत और बीजेपी के पूर्व मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार के बीच हुई मुलाकात के बाद से महाराष्ट्र में सियासी अटकलें गर्मा गई हैं. दोनों के बीचे हुई मुलाकात के बाद लगातार बन रही बातों के बाद संजय राउत ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि हम सामाजिक कार्यक्रम के दौरान मिले हैं.


तलाक ले रहे हैं लेकिन अब भी एक दूसरे के साथ हैं- आमिर खान


आपको बता दें, बीते दिन आमिर खान और किरण राव का वीडियो सामने आया था जिसमें दोनों ने अपने तलाक के बारें में जिक्र करते हुए कहा कि उनके रिश्ते में भले ही बदलाव आया हो लेकिन वो अब भी एक दूसरे के साथ हैं.






बीजेपी-शिवसेना एक दूसरे की दुशमन नहीं- देवेंद्र फडणवीस


वहीं, पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उनकी पार्टी और पूर्व सहयोगी शिवसेना किसी प्रकार से एक दूसरे की दुश्मन नहीं है. हालांकि उनके बीच कई मुद्दों को लेकर मतभेद जरूर हैं. वहीं फडणवीस से मीडियाकर्मियों ने पूछा कि क्या दो पूर्व सहयोगिंयों को एक बार फिर से साथ देखा जा सकता है जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि स्थित को देखते हुए उचित निर्णय लिया जाएगा.


इसका मतलब ये नहीं दोनों साथ में मिलकर सरकार बनाएंगे- चंद्रकांत पाटिल 


वहीं, फडणवीस की इस टिप्पणी के बाद महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने बयान जारी करते हुए कहा कि, "देवेंद्र ने जो कि कहा कि बीजेपी और शिवसेना दुश्मन नहीं है ये पूरी तरह सच है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि दोनों एक साथ आ जाएंगे और सरकार बनाएंगे."


यह भी पढ़ें.


Delhi Monsoon Update: दिल्ली में इस तारीख तक मानसून आने की उम्मीद, जानें फुहारों के लिए कितना इंतजार और