मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और शिवसेना अभिनेत्री कंगना रनौत के निशाने पर हैं. शिवसेना भी कंगना के खिलाफ हमलावर है. इस पूरे विवाद के बीच शिवसेना के सीनियर नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि कंगना रनौत के ऑफिस पर जो कार्रवाई हुई है वो बीएमसी ने की है. शिवसेना से इसका कोई संबंध नहीं है.


संजय राउत ने मीडिया से कहा, “कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की तरफ से कार्रवाई की गई है. इसका शिवसेना से कोई संबंध नहीं है. आप इस पर मेयर या बीएमसी आयुक्त से बात कर सकते हैं.”






बता दें कि संजय राउत का ये बयान महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार के बीच हुई बैठक के अगले दिन आया है. सूत्रों के मुताबिक शरद पवार ने बीएमसी की कार्रवाई से नाखुश हैं. ऐसा नहीं होना चाहिए था.


कंगना के ऑफिस के बाद बीएमसी ने उनके खार स्थित फ्लैट में भी अवैध निर्माण की बात कही है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री ने शरद पवार को निशाने पर ले लिया. उन्होंने कहा कि जिस बिल्डिंग की फ्लैट में वह रहती हैं, उसे एनसीपी नेता शरद पवार से खरीदा गया है. बिल्डिंग से जुड़े विवादों के लिए वे जिम्मेदार नहीं है. कंगना रनौत का कहना है कि मामला सिर्फ उनके फ्लैट का नहीं है, बल्कि पूरी बिल्डिंग का है. इसके लिए जवाबदेह वे नहीं, बल्कि शरद पवार हैं.


इतना ही नहीं महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और शिवसेना पर कंगना का हमला लगातार जारी है. एक ट्वीट में उन्होंने कहा, “जिस विचारधारा पे श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जीन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो.”


रिया चक्रवर्ती की जमानत पर कल होगा फैसला, जानें अभिनेत्री ने अपनी अर्जी में क्या कहा है?