NCP-MIM गठबंधन ऑफर पर संजय राउत ने शिवसेना का पक्ष रखते हुए शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में तीन पार्टियों की सरकार है इसमे चौथे की एंट्री नहीं होगी और ना कोई आएगा. उन्होंने कहा कि शिवसेना छत्रपति शिवाज महाराज की राह पर चलती है. औरंगजेब के कब्र पर झुकने वालों से शिवसेना का गठबंधन हो सकता है ऐसा आप सोच भी कैसे सकते है. 


उन्होंने कहा कि बीजेपी और MIM के बीच गुप्त गठबंधन हुआ है. आपने इसे उत्तर प्रदेश और बंगाल में देखा ही होगा. इसलिए पहले से ही भारतीय जनता पार्टी के साथ काम कर रहे महाविकास अघाड़ी का उनसे कोई संबंध नहीं हो सकता है, वे बीजेपी की बी टीम हैं.


क्या है मामला


महाराष्ट्र की राजनीति में अब नए समीकरणों पर गर्मागर्म बहस हो रही है. खास बात यह है कि यह चर्चा अलग-अलग विचारधारा वाले दो राजनीतिक दलों के बीच है. ये पार्टियां हैं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और असदुद्दीन ओवैसी की एमआईएम. जी हां, एमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने एनसीपी को यह ऑफर दिया है. इस बात की जानकारी खुद सांसद जलील (एनसीपी) ने मीडिया को दी है. जलील ने यह भी कहा कि यह पेशकश स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे के साथ बैठक के दौरान की गई. 


बीजेपी को हराने के लिए साथ आने की पेशकश


सांसद इम्तियाज जलील ने मीडिया को बताया कि स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे मेरी मां को श्रद्धांजलि देने आए थे. उस समय हमारी विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई. इस बार हमने उन्हें देश से भाजपा को हराने के लिए हमारे साथ आने की पेशकश की. जलील ने कहा, राजेश टोपे ने हमारे प्रस्ताव पर कुछ नहीं कहा. इस बीच, भाजपा की बी टीम होने के लिए हमेशा हमारी (MIM) आलोचना की जाती रही है. हम इस आलोचना को स्वीकार नहीं करते हैं. हम सीधे पेशकश करते हैं कि हम गठबंधन करने के लिए तैयार हैं.


ये भी पढ़ें:


Gujarat News: उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है ई-चालान परियोजना, पिछले दो सालों में इतने करोड़ हुए बकाया


Gujarat Weather Update: गुजरात में भीषण गर्मी ने किया जीना मुहाल, जानें क्या है आज मौसम का हाल