Sanjay Singh Slams PM Modi: आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस जांच कर रही है. इसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल दिल्ली पुलिस मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता से पूछताछ करने आएगी. सीएम केजरीवाल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आप सांसद संजय सिंह के बोल बिगड़ गए और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अमर्यादित बयान दे दिया.


संजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर कहा, “मोदी जी मैं जानता हूं आप एक घटिया इंसान हैं, लेकिन इतने घटिया हैं ये नहीं सोचा था लड़ना हैं तो हम लोगों से लड़ो अरविंद केजरीवाल के बूढ़े और बीमार मां-बाप को तंग करना तुम्हारी क्रूरता और कायरता का प्रतीक है.”


‘इस बार 400 पार नहीं बल्कि तड़ीपार होगा’


वहीं, इससे पहले जमशेदपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “अरविंद केजरीवाल से डरकर नरेंद्र मोदी ने उन्हें जेल में डाल दिया, लेकिन जेल का ताला टूटा और केजरीवाल आज चुनाव में मोदी को मात देने के लिए डटे हुए हैं. आज देश में तानाशाही वाली हुकूमत चल रही है. उस सरकार का एक ही लक्ष्य है कि किसी भी तरह विपक्ष को खत्म किया जाए.”



‘बीजेपी ने भ्रष्टाचारियों को शामिल किया’


संजय सिंह ने आगे कहा, “मोदी भले ही सभी लोगों को जेल में डाल दें लेकिन तानाशाही और संविधान को बचाने के लिए लड़ाई जारी रहेगी. कर्नाटक से लेकर महाराष्ट्र तक चुनाव के दौरान सैकड़ों सीटें जीतने का मोदी ने दावा किया, लेकिन हर जगह मुंह की खानी पड़ी. अब मोदी कह रहे हैं कि 400 पार लेकिन इस बार उन्हें होना होगा तड़ीपार. मोदी के पास सिर्फ झूठ की गारंटी है. बीजेपी ने भ्रष्टाचारियों को शामिल किया है.”


ये भी पढ़ें: 'झाड़ू को ही वोट करेंगे राहुल गांधी, केजरीवाल करेंगे कांग्रेस को मतदान', दिल्ली की रैली में बोले राघव चड्ढा