Sanjay Singh Arrested News: दिल्ली आबकारी नीति मामले में गिरफ्तारी के एक दिन बाद आम आदमी पार्टी (AAP) नेता संजय सिंह को गुरुवार (5 अक्टूबर) को कोर्ट में पेश किया गया, जहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सिंह की 10 दिनों की रिमांड की मांग की. हालांकि, कोर्ट ने उन्हें 5 दिन की रिमांड दी. वहीं, संजय सिंह के वकील ने इसका विरोध किया और कहा कि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है.


सुनवाई के दौरान संजय सिंह ने कोर्ट में कहा, "झूठ की कोई इंतहा नहीं.. अचानक इन्होंने क्या किया जो उसका (दिनेश अरोड़ा) सारा बयान मेरे खिलाफ हो गया. मैं आपसे हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहा हूं, अगर इनके आरोपों में कुछ भी सच्चाई हो तो मुझे सख्त से सख्त सजा हो, लेकिन ये सब झूठ है."


आप सांसद ने कोर्ट में आगे कहा, "मुझे एक बार भी नहीं बुलाया गया. एक बार भी समन नहीं किया गया. मेरे लिए अलग कानून है सर? अंतिम बात विजय सिंह का अजय सिंह हो सकता है. उन्होंने राहुल सिंह का संजय सिंह कर दिया है. आप न्याय की कुर्सी पर बैठे हैं, मैं आपसे इतना ही अनुरोध कर सकता हूं."


आप नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधा
बता दें कि बुधवार (4 अक्टूबर) को आप संसद संजय सिंह को ईडी ने उनके आवास से गिरफ्तार किया था. कल सुबह ही ईडी उनके घर पर पूछताछ के लिए पहुंची थी. संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद आप समेत कई विपक्षी नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधा. वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी इस गिरफ्तारी को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था.


इसके अलावा, देश के अलग-अलग हिस्सों में भी आप कार्यकर्ता सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं. झारखंड और पंजाब में आप कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी का विरोध करते हुए बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.


ये भी पढ़ें:  Sanjay Singh Arrest Live: AAP सांसद संजय सिंह को कोर्ट में ED ने किया पेश, क्या है पक्ष और विपक्ष की दलीलें?