नई दिल्लीः दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है. इसी को देखते आम आदमी पार्टी अब बूथ और संगठन को मजबूत करने में जुट गई है. यही कारण है कि आम आदमी पार्टी सभी 2700 पोलिंग बूथ पर एक मंडल अध्यक्ष और संगठन मंत्री नियुक्त करेगी. इसी को देखते हुए आम आदमी पार्टी 16 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक पूरे 14 जिलों में जिला सम्मेलन करेगी जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.


जनता से मिला पॉजिटिव रेस्पॉन्स


चुनाव की तैयारियों में जुटे आम आदमी पार्टी नेता गोपाल राय ने कहा कि पिछले महीने 1 सितंबर से रोहिणी से शुरू हुई जन संवाद यात्रा का 3 अक्टूबर को कस्तूरबा नगर में समापन हुआ. जिसमें आम आदमी पार्टी ने पब्लिक से सीधे संवाद स्थापित किया. इस यात्रा के दौरान पार्टी को जनता की तरफ से पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिला है. दिल्ली के लगभग सभी अहम मुद्दे अनाधिकृत कालोनियां, बिजली, पानी, अस्पताल, सीसीटीवी पर आम आदमी पार्टी के काम को जनता ने काफी सराहा है.


पॉजिटिव पॉलिटिक्स वर्सेज डर्टी पॉलटिक्स


मीडिया से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के दिल्ली चुनाव प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि इस बार पूरा चुनाव डर्टी पॉलिटिक्स वर्सेस पॉजिटिव पॉलिटिक्स पर होगा. बीजेपी इस वक्त मुद्दा विहीन और चेहरा विहीन पार्टी है. हम एक कुशल नेतृत्व और कुशल सरकार से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. ऐसे में बीजेपी के पास सरकार को कोसने के लिए कोई मुद्दा नहीं मिला है जिसके चलते वो अब नकली मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाकर डर्टी पॉलिटिक्स करेंगे.


संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस बार अपने 5 साल के रिपोर्ट कार्ड पर चुनाव लडेगी. बीजेपी के सामने आज भी वही है संकट जोकि 2015 में था. संजय सिंह ने आगे की चुनावी रणनीतियों को मीडिया से साझा करते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी 6 अक्टूबर से 20 नवंबर तक पूर्वांचल जन संवाद करेगी. जिसमें पूर्वांचल बाहुल्य के 300 पोलिंग स्टेशन पर मीटिंग की जाएगी. इसमें जनता से सीधा संवाद स्थापित किया जाएगा.


महाराष्ट्र चुनाव: 2014 में सीएम के दावेदारों में शुमार इन दिग्गज नेताओं को बीजेपी ने नहीं दिया टिकट


पाकिस्तान के आतंकी मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगा भारत, देखिए ये खास रिपोर्ट | मातृभूमि