Chandrashekhar Guruji: कर्नाटक (Karnataka) के हुबली में सल वास्तु के ज्ञाता चंद्रशेखर गुरूजी (Chandrashekhar Guruji) की हत्या का मामला सामने आया है. यहां कुछ अज्ञात लोगों ने एक होटल (Hotel) में गुरुजी पर चाकुओं से हमला कर दिया जिसमें उनकी मौत हो गई. हुबली के पुलिस आयुक्त (Police Commissioner) एन लभुराम ने बताया है कि चंद्रशेखर गुरुजी प्रेसिडेंट होटल में ठहरे हुए थे और कुछ लोगों ने उन्हें लॉबी एरिया में बुलाया था.


एक व्यक्ति ने चंद्रशेखर को विश किया और अचानक उसे चाकू घोंपने लगा. जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. हमने मामला दर्ज कर लिया है और हम आरोपियों की तलाश कर रहे हैं. चंद्रशेखर गुरु जी की हत्या सीसीटीवी में कैद हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल के रिसेप्शन पर चाकू मारकर उनकी  हत्या की जाती है. उन पर हमला होता देख वहां खड़े लोग भाग जाते हैं. पुलिस का कहना है कि हत्यारों को पकड़ने के लिए तलाश तेज कर दी गई है.






कर्नाटक के सीएम बसावराज बोम्मई की प्रतिक्रिया


कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavraj Bommai) ने कहा है कि चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या जघन्य अपराध है और यह घटना दिन के उजाले में हुई है. दोषियों को पकड़ने के लिए मैंने पुलिस आयुक्त लभुराम (Labhuram) से बात की है और पुलिस पहले से ही इस पर लगी हुई है. चंद्रशेखर गुरु जी मूल रूप से बागलकोट (Bagalkot) के रहने वाले थे और किसी पारिवारिक सिलसिले में हुबली (Hublee) आए थे.


ये भी पढ़ें: Delhi News: 200 करोड़ की महाठगी का आरोपी सुकेश तिहाड़ जेल में 49 दिनों से कर रहा भूख हड़ताल, बिगड़ी तबियत


ये भी पढ़ें: Delhi News: जालसाज सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल से छिपकर भेजता था चिट्ठी, CCTV कैमरे में हुआ कैद