चेन्नई: एआईएडीएमके की महासचिव वी.के शशिकला खेमे के विधायकों ने मीडिया में आ रही खबरों को खारिज कर दिया है. पनीरसेल्वम खेमे ने आरोप लगाया था कि शशिकला खेमे के विधायकों को एक रिसॉर्ट में ‘बंद’ करके रखा गया है. शशिकला खेमे के विधायकों ने पनीरसेल्वम खेमे के इन आरोपों को  खारिज कर दिया है. विधायकों का कहना है कि वह आजाद  हैं.


पनीरसेल्वम के खेमे के आरोपों को किया खारिज
कावुनडंपालयम से विधायक और पनीरसेल्वम के समर्थक वी सी अरकुट्टी ने आरोप लगाया था कि विधायकों को हिरासत में रखा गया है. इसलिए उन तक पहुंचा नहीं जा सकता. उन्होंने कहा,‘विधायक हिरासत में हैं. उन तक पहुंचा नहीं जा सकता. वे जनता द्वारा चुने गए विधायक हैं इसलिए उन्हें रिहा करो. उन्हें जाने दो और जनता से मिलने दो.’ हालांकि शशिकला खेमे के विधायकों ने इन आरोपों को खारिज किया है.


एन डी वेनकडेचलम ने कहा- हम स्वतंत्र है
शशिकला समर्थक एन डी वेनकडेचलम ने कहा,‘हम स्वतंत्र हैं. हम राज्यपाल के बुलावे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हम बच्चे नहीं हैं कि हमें बंधक बना कर रखा जाए या हमें अगवा किया जाए जैसी कि खबरें मीडिया में आ रही हैं.’ कट्टूमन्नारकोली से विधायक एन मुरूगुमारन ने कहा कि वह अपनी इच्छा से यहां के निकट एक रिसॉर्ट में रह रहे हैं और यहां का खर्च खुद ही उठा रहे हैं. उन्होंने कहा,‘कोई धमकी नहीं है, कोई अपहरण नहीं है और कोई दबाव नहीं हैं. ये सारे गढ़े गए आरोप हैं.’ उन्होंने कहा कि कुछ विधायक वहां रह रहे हैं और बाकी लोग अपनी पसंद के स्थानों में रह रहे हैं.


मुबाइल फोन बंद होने को लेकर दी सफाई
अधिकतर विधायकों से फोन पर बातचीत नहीं हो पाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्होंने गैरजरूरी फोन कॉल्स से बचने के लिए अपना मोबाइल बंद किया है. गुदियाथम से विधायक जयंती पद्मनाभन और पूर्व मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता बी वालारमथी ने भी पनीरसेल्वम खेमे के आरोपों को खारिज किया है.