Mumbai Drugs racket: एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे के धर्म परिवर्तन के विवाद को लेकर सियासत जारी है. नवाब मलिक ने SC आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदर के रवैये की शिकायत करने की बात की है. एबीपी न्यूज से बातचीत में अरुण हलदर सभी आरोपों को नकारा है. हलदर का कहना है कि नवाब मलिक अपने दामाद की गिरफ्तारी से बौखलाए हुए हैं, इसलिए तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं.


अरुण हलदर ने कहा, 'नवाब मलिक का बयान मंत्री पद की गरिमा के खिलाफ है. वह बिल्कुल मेरी शिकायत कर सकते हैं. लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि अगर मैं वानखेड़े के घर गया, तो उन्हें दिक्कत हो गई. समीर वानखेड़े ने उनके दामाद को आठ महीने तक जेल में रखा. उन्हें ये बर्दाश नहीं हो पाया. इसलिए हमपर तरह-तरह आरोप लगा रहे हैं.' हलदर ने ये भी कहा कि उन्होंने कभी समीर वानखेड़े के सर्टिफिकेट जांच नहीं किए. उनका कहना है कि उन्हें खुद वानखेड़े के पिता ने सर्टिफिकेट दिखाए.


नवाब मलिक ने अरूण हलधर पर क्या आरोप लगाए
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आरोपी का समर्थन करना दुर्भाग्यपूर्ण है. जो सवालों के घेरे में है, उनके घर क्यों अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदर गए? एससी कमीशन की मर्यादा को हलदर भूल गए हैं. वे एससी कमीशन की मर्यादा को समझें. अरूण हलदर का रवैया संदेहास्पद है. जेल में बंद जयदीप राणा को मदद किसने पहुंचाई है. बीजेपी के कई नेताओं के ड्रग पैडलर से सबंध है. मैंने जयदीप राणा का फोटो ट्वीटर पर डाला है.  


मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि सारा ड्रग का खेल देवेंद्र फडणवीस को इशारे पर ही हो रहा है. काशिफ खान जैसे ड्रग पैडलर को छोड़ दिया गया. ड्रग पेडलर को बचाने के लिए ही समीर वानखेड़े को लाया गया था. पूरा ड्रग का खेल महाराष्ट्र में फडणवीस के संरक्षण में चल रहा था और चल रहा है. इसलिए फडणवीस पर लगे आरोपों की केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई से जांच हो. 


ये भी पढ़ें-
Mumbai Drugs Racket: देवेंद्र फडणवीस बोले- नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, इसके सबूत भी दूंगा


महिलाओं को फ्री बस यात्रा, छात्राओं को स्कूटी और स्मार्टफोन... प्रियंका ने जारी किया महिलाओं के लिए अलग घोषणा पत्र