जम्मू: 14 फरवरी 2019 को कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को जम्मू में स्कूली बच्चों ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी. इस दौरान स्कूली बच्चों ने कहा कि आज भी जब उन्हें उस हमले की तस्वीरें याद आती हैं तो वह सिहर जाते हैं.


पूरा देश आज उन सीआरपीएफ के वीर जवानों को याद कर रहा है जो 14 फरवरी 2019 को पाकिस्तान समर्थित आतंकियों के एक आत्मघाती हमले में कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए थे. जम्मू में एक निजी स्कूल के बच्चों ने अपनी मॉर्निंग प्रेयर के बाद इन शहीद जवानों को याद किया. इन  बच्चों ने मोमबत्तियां जलाईं और मौन रखकर इन वीर जवानों की शहादत को नमन किया. श्रद्धांजलि में जुटे बच्चों ने कहा कि आज भी जब उन्हें पुलवामा हमले की वो तस्वीरें याद आती है तो वह सिहर उठते हैं.



वहीं और भी जगहों पर जम्मू में इस हमले में शहीद हुए बहादुर सीआरपीएफ के जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी जाएगी. जम्मू के छन्नी हिम्मत इलाके में तैनात सीआरपीएफ की 76वीं बटालियन में शहीद हुए जवानों की याद में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. गौरतलब है कि इस बटालियन के कई जवान पुलवामा हमले में शहीद हुए थे. वहीं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत को सलाम करने के लिए बजरंग दल और डोगरा फ्रंट ने कई कार्यक्रम रखे हैं.