जम्मू: सुरक्षाबलों ने जम्मू के राजौरी ज़िले में आतंकियों के एक बड़े ठिकाने को ध्वस्त करने का दावा किया है. इस ठिकाने से सुरक्षाबलों को पिछले एक साल से रखे हथियार और गोलाबारूद बरामद हुए है.


शुक्रवार तड़के जम्मू में सेना, पुलिस और अर्धसैनिक बलों को उस समय से बड़ी कामयाबी मिली जब एक सूचना के आधार पर राजौरी के गंभीर मुगला के जंगलों में चलाए जा रहे सर्च आपरेशन के दौरान एक आतंकी ठिकाने का पता चला.


इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी- पुलिस


राजौरी पुलिस के प्रवक्ता के मुताबिक इस आतंकी ठिकाने को ज़मीन खोद कर बनाया गया था और इसको ऊपर से पत्थरो से ढका गया था. इस ठिकाने से सुरक्षाबलों को 2 आटोमेटिक ऐ के 47 राइफल, 2 ऐ के मैगज़ीन, 270 गोलियां, 2 चीनी पिस्तौल, 75 पीका राउंड, 12 ब्लेंक राउंड, 10 डेटोनेटर और करीब 6 किलो विस्फोटक बरामद हुए है.


पुलिस का दावा है कि इलाके में सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है. पुलिस की माने तो विशेष सूचना मिलने के बाद टीम ने अभियान चलाया. डिप्टी एसपी इस ऑपरेशन को देख रहे थे. उन्होंने बताया कि इस पूरे ऑपरेशन में कई वरिष्ठ अधिकारी शामिल थे. मुगलन के पास जंगलों में आतंकियों का ठिकाना मिला जो बड़े शातिर तरीके से जमीन के नीचे बनाया गया था.  जहां से उन्हें भारी मात्रा में हथियार और गोलाबारूद मिला.


यह भी पढ़ें.


गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में लड़की ने लगाया वेंटिलेटर पर रेप का आरोप, गुनहगार पुलिस की गिरफ्त से बाहर


जम्मू-कश्मीर में BJP के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या, PM मोदी ने की निंदा, आतंकी संगठन TRF ने ली जिम्मेदारी