Jammu & Kashmir News:  अनंतनाग में आतंकी हमले के बाद किश्तवाड़ में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. जानकारी के अनुसार, आज सुबह जम्मू डिवीजन के किश्तवाड़ जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गोलाबारी हुई. सेना ने आतंकियों को चारों तरफ से घेर रखा है. इस सर्च ऑपरेशन के लिए पैरा कमांडो को उतारा गया है.


अभियान में सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं. इसके अलावा ऑपरेशन के दौरान 2 नागरिक भी घायल हुए, जिसमें एक नागरिक की चोटों के कारण मौत हो गई. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है ताकि आतंकी मौके से भाग न निकलें.  शहीद हुए जवानों की पहचान हवलदार दीपक कुमार यादव और लांस नायक प्रवीण शर्मा के रूप में हुई है.



आतंकियों ने शुरू की गोलाबारी


इसको लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया, उन्हें आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जानकारी मिलने के बाद तुरंत बाद सुरक्षबलों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाशी शुरू कर दी. इस दौरान आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. 


सेना ने जताया दुख


भारतीय सेना ने शहीद हुए जवानों के बलिदान को सलाम करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'जनरल उपेंद्रद्विवेदी, COAS और  भारतीय सेना के सभी रैंक बहादुर हवलदार दीपक कुमार यादव और एल/एनके प्रवीण शर्मा के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करते हैं, जिन्होंने अनंतनाग, जम्मू-कश्मीर में कर्तव्य के दौरान अपने प्राणों की आहुति दे दी। भारतीय सेना गहरी संवेदना प्रकट करती है और दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के साथ मजबूती से खड़ी है.'