पटना: पटना मेडिकल कालेज व अस्पताल (पीएमसीएच) के एक पृथक वार्ड में 15 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. अस्पताल में तैनात एक सुरक्षा गार्ड ने नाबालिक लड़की के साथ रेप किया. महिला थानाध्यक्ष रीता जायसवाल ने गुरुवार को बताया कि आरोपी सुरक्षा गार्ड महेश सिंह को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है. साथ ही पीड़िता की मेडिकल बोर्ड जांच कर रहा है. पटना की महिला थाने की टीम ने पीरबहोर थाने के साथ मिलकर आरोपी गार्ड को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था. नालंदा जिला निवासी पीड़ित नाबालिग कोलकाता में मजदूरी करने वाले अपने पिता के पास जाने के लिए आठ जुलाई को घर से भागी थी.


पीड़िता को पर्थक वार्ड में भर्ती कराया गया


उसे बाढ रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने पकड़कर चाइल्ड लाइन की टीम के हवाले कर दिया था. लड़की को बाद में कोविड-19 जांच कराने के बाद पीएमसीएच के एक पृथक वार्ड में भर्ती करा दिया गया था.


पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि आठ जुलाई को देर रात्रि ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड महेश सिंह ने शौचालय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गार्ड की हरकत यहीं पर नहीं रुकी बल्कि वह आए दिन उसके शरीर को गंदे तरीके से छूता था. पीड़िता ने बताया कि उसने इसकी जानकारी 14 जुलाई को चाइल्ड लाइन से आई दीदी को दी थी जिन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.


यह भी पढ़ें.


यूपी: एटा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार


महाराष्ट्र: सीआईडी ने आरोप पत्र में कहा- पालघर घटना बच्चा चोरी होने की अफवाह के चलते हुआ