Tight security arrangements before August: स्वतंत्रता दिवस को लेकर तैयारी पूरे देश में शुरू हो गई है. 15 स्वतंत्रा दिवस को लेकर दिल्ली से कश्मीर तक सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. दिल्ली में लाल किले के आसपास भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है. दिल्ली पुलिस ने खान मार्केट के आसपास मोस्टवांटेड आतंकवादियों के पोस्टर चिपकाए हैं.


दिल्ली पुलिस ने कई खालिस्तानी आतंकियों के पोस्टर भी लगाए हैं. इस पोस्टर्स में रियाज, जुनैद और परमजीत जैसे कई खतरनाक आतंकियों की तस्वीरें हैं. बता दें कि इससे पहले जानकारी मिली थी कि 15 अगस्त पर खालिस्तानी संगठन बड़ी साजिश रच रहे हैं. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं. 


'जागरूकता बढ़ाने के लिए लगाए जा रहे हैं पोस्टर'


सब-इंस्पेक्टर कोमल ने कहा, "हम नागरिकों में जागरूकता बढ़ाने के लिए आगामी 15 के मद्देनजर आतंकवादियों के पोस्टर लगा रहे हैं."


 




अलर्ट पर है दिल्ली पुलिस


खालिस्तानी साजिश को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है. जानकारी के अनुसार, खालिस्तानी संगठन 15 अगस्त के दिन राजधानी में जगह जगह पर खालिस्तानी नारे वाले पोस्टर लगा सकते हैं. दिल्ली पुलिस को टारगेट किलिंग के भी इनपुट मिले हैं. इसके बाद से ही दिल्ली पुलिस अलर्ट पर आ गई है. इसको लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने हाईलेवल मीटिंग भी की थी. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल भी लगातार जांच कर रही हैं.


हाल में ही राजधानी दिल्ली में खालिस्तानी घटनाओं में इजाफा हुआ है. दिल्ली में मेट्रो सहित कई जगहों पर खालिस्तान के समर्थन में पोस्टर लग चुके हैं.  स्वतंत्रता दिवस पर PM नरेंद्र मोदी लाल किले पर तिरंगा फहराएंगे. इसे लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं.