Seema Haider Wedding Photo: पाकिस्तान से कथित तौर पर प्यार के लिए भारत आई सीमा हैदर को लेकर लगातार जांच चल रही है. सीमा पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई थी और ग्रेटर नोएडा में सचिन नाम के युवक के साथ रहने लगी थी. मामले का खुलासा होने के बाद यूपी पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और लगातार कई घंटों तक पूछताछ की. इस पूछताछ में सीमा ने तमाम सवालों के जवाब दिए. जिनमें ये भी बताया गया कि सीमा और सचिन ने नेपाल में ही एक मंदिर में शादी कर ली थी. अब दोनों की इस शादी की एक तस्वीर सामने आई है. 


तस्वीर में दुल्हन बनी दिखी सीमा
फोटो में देखा जा सकता है कि सीमा दुल्हन बनी हुई है, वहीं दोनों के गले में वरमाला डली हुई है. इस तस्वीर में सीमा के तीन बच्चे भी उसके साथ नजर आ रहे हैं. बताया गया है कि ये तस्वीर नेपाल में ही ली गई थी, जिसे सीमा ने पुलिस के सामने रखा. जिसके जरिए उसने बताया कि सचिन के साथ उसकी शादी हो चुकी है. 


यूपी पुलिस ने किया था गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कई दिनों से रह रही सीमा को पहले लोकल पुलिस ने गिरफ्तार किया था, इस दौरान जब उससे पूछा गया कि वो भारत क्यों आई तो उनसे बताया कि पबजी गेम खेलते हुए उसकी दोस्ती सचिन से हुई और उसके बाद दोनों में प्यार हो गया. जिसके चलते वो अपने पति को छोड़कर अपने चार बच्चों के साथ भारत आ गई. इसके बाद जब सीमा और सचिन को कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी. 


एटीएस ने की थी पूछताछ
कुछ ही दिन बाद यूपी एटीएस की टीम ने सीमा और सचिन को हिरासत में लिया और दो दिन तक उनसे पूछताछ की गई. इस पूछताछ के दौरान भी सीमा ने सभी सवालों का एक ही जवाब दिया कि सचिन के लिए ही वो भारत आई. जब सीमा से पाकिस्तानी आर्मी और आईएसआई के बारे में पूछा गया तो उसने ऐसे किसी भी लिंक से साफ इनकार कर दिया. पूरी पूछताछ के बाद यूपी के स्पेशल डीजी ने बताया था कि अभी ये नहीं कहा जा सकता है कि सीमा पाकिस्तानी जासूस है. 


ये भी पढ़ें -'मोदी सरनेम' मामले में सुप्रीम कोर्ट का गुजरात सरकार और याचिकाकर्ता को नोटिस, 4 अगस्त को अगली सुनवाई