Seema Haider: पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर और भारत के सचिन मीणा की लव स्टोरी सुर्खियों में है. हालांकि अब सीमा हैदर पर पाकिस्तानी जासूस होने के आरोप लग रहे हैं. इस बीच सीमा हैदर को लेकर कई अहम जानकारियों का खुलासा किया जहां उसने डेढ़ महीने तक रहकर पुलिस को चकमा दिया.


टाइम्स नाउ नवभारत के मुताबिक सचिन ने ही सीमा को रहने के लिए किराए पर घर दिलाया था. इस दौरान उसने मकान मालिक को बताया था कि उसने और सीमा ने कोर्ट मैरिज कर ली है. साथ ही सीमा बुलंदशहर की रहने वाली है. जानकारी के अनुसार सीमा हैदर 2500 रूपये के 12/10 के कमरे में अपने चार बच्चों के साथ रहती थी.


किराए के कमरे में पहचान छुपाकर रह रही थी सीमा
सीमा 13 मई से 1 जुलाई तक सचिन के घर के पास किराए के कमरे में पहचान छुपाकर रह रही थी. सीमा के मकान मालिक ने बताया कि एक बार उसकी और सचिन की लड़ाई हुई थी. जिसके बाद सचिन ने सीमा को मारा भी था.


जब उन्होंने सचिन से मारने की वजह पूछी तो उसने बताया कि सीमा बीड़ी पीती थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीमा ज्यादा किसी से बातचीत नहीं करती थी. साथ ही उसने ईद के दिन भी नॉन वेज नहीं बनाया था.


जानकारी के मुताबिक सीमा ने किराए के घर से जाते वक्त यह बताया था कि उसके भाई की तबियत खराब है जिस वजह से उसे वो देखने जा रही है. जिसके बाद वह कभी वापस नहीं आई. हालांकि जाते वक्त वो 2-3 कपड़े ले गई थी. जिसे बाद में सचिन की बहन और मां लेने आई थी.


मामले को लेकर यूपी एटीएस ने सीमा हैदर और सचिन मीणा से मंगलवार (18 जुलाई) को कई घंटे पूछताछ की. इसके अलावा सोमवार (17 जुलाई) को भी इन दोनों से एटीएस ने लगभग 8 घंटे पूछताछ की थी. 


ये भी पढ़ें- Opposition Meeting: 'क्या बीजेपी INDIA को चुनौती दे सकती है?', विपक्ष की बैठक के बाद ममता बनर्जी ने लगाए ये नारे