Seema Haider News: पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर और भारत के सचिन मीणा की प्रेम कहानी सुर्खियों में बनी हुई है. सीमा हैदर पर लगातार पाकिस्तानी जासूस होने के आरोप लगाए जा रहे हैं. एटीएस पिछले दो दिनों से सीमा से पूछताछ कर रही है. वहीं अब एटीएस और जांच एजेंसियों ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है.


जांच एजेंसियां नेपाल से भारत पहुंचने तक जहां-जहां सीमा हैदर रुकी थी, उसकी जांच करेंगी. इतना ही नहीं सीमा हैदर ने सोशल मीडिया पर जिन-जिन लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी उसकी भी जांच की जाएगी. 


एटीएस सीमा से पिछले दो दिनों से कर रही पूछताछ 
अपने प्यार के लिए नेपाल सरहद पार कर अवैध तरीके से भारत आने वाली सीमा से एटीएस लगातार पूछताछ कर रही है. वहीं अब जांच एजेंसी इस बात का भी पता लगाएगी कि नेपाल में सीमा हैदर जिन दो लोगों के संपर्क में थी वो कौन हैं. वहीं सीमा से एटीएस की पूछताछ में कई ऐसी बातें सामने आई हैं, जिससे उस पर शक और ज्यादा गहरा होता जा रहा है.


पुलिस को सीमा पर इस बात को लेकर भी शक हो रहा है कि मुस्लिम होते हुए भी सीमा को हिंदू रीति रिवाजों की इतनी अच्छी जानकारी कैसे हैं और वह कैसे इतनी शुद्ध हिंदी बोलती हैं.


4 मई को भारत आई थी सीमा 
सीमा पूछताछ में लगातार कह रही है कि वह अपने प्यार सचिन के लिए भारत आई थी. उसने 4 मई को अपने चार बच्चों के साथ वाया नेपाल भारत में एंट्री की थी. पूछताछ में एटीएस ने सीमा से ये भी पूछा कि क्या उसे किसी ने मोबाइल फोन पर मैसेजिंग और इंटरनेट से चैटिंग में सावधानी बरतने के लिए कहा था. इसके साथ ही उससे यह भी पूछा गया कि क्या वह सचिन से बात करते हुए वो किसी कोड वर्ड का इस्तेमाल करती थी. 


यह भी पढ़ें:-


Chamoli Accident: चमोली में अलकनंदा नदी के तट पर बड़ा हादसा, ट्रांसफॉर्मर फटा, दस की मौत, कई घायल