Seema Haider News: सीमा हैदर के सोशल मीडिया अकाउंट से सनसनीखेज खुलासे हुए हैं. फरवरी 2022 में सीमा हैदर ने इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था, जिसमें डेढ़ साल में 9 बार सीमा हैदर ने अपना यूजर नेम बदला. सीमा हैदर सचिन सहित 16 लोगों को फॉलो करती थी. इसमें भारत की खबरों के लिए सीमा ने एएनआई को फॉलो कर रखा था. बाकी फॉलोअर्स में ज्यादातर हिंदू धर्म से जु़ड़े इंस्टा अकाउंट थे, जिसमें सीमा बागेश्वर धाम और महादेव से जुड़े अकाउंट को फॉलो करती थी. 


सोशल मीडिया अकाउंट से हुए बड़े खुलासे
इसके अलावा सचिन के सोशल मीडिया अकाउंट से भी चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. सचिन ने भी इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना रखा था और अपनी कोई तस्वीर नहीं लगाई हुई थी. सचिन के इंस्टाग्राम अकाउंट को सिर्फ सीमा हैदर ही फॉलो करती थी. सचिन मीना ने अपने इंस्टा और फेसबुक अकाउंट को प्राइवेट कर रखा था. वहीं एटीएस ने 17 जुलाई को सीमा से 9 घंटे पूछताछ की कि कैसे उसने नेपाल बॉर्डर को अवैध रूप से पार करते हुए भारत में एंट्री ली. 


ATS डेटा रिट्रीव करने में लगी


सूत्रों के मुताबिक सीमा हैदर के पाकिस्तान नंबर वाले फोन का डाटा डिलीट किया गया था, जिसे एटीएस की टीमें रिट्रीव करने में लगी हुई हैं. सीमा हैदर के पास से 4 मोबाइल फोन चालू हालत में मिले तो वहीं एक टूटा हुआ मोबाइल भी बरामद किया गया. वहीं सचिन के पास से भी टूटा हुआ मोबाइल फोन मिला है. इसके अलावा सीमा हैदर के पास से दो वीडियो कैसेट मिली है. जिसको लेकर सीमा हैदर ने बताया कि ये बचपन की और शादी की वीडियो है. सीमा हैदर के बच्चों से फोटो में मिले चेहरों और जगहों की पहचान करवाई जाएगी.


सीमा हैदर के इस केस में लगातार एक के बाद एक नईं परतें खुल रही हैं. साल 2013 में सीमा के इश्क से परिवार नाराज था और 17 साल की उम्र में सीमा का गुलाम हैदर से निकाह हुआ था. सीमा 2020 में सचिन से पबजी गेम के दौरान मिली थी और 2022 में भाई की पाक सेना में नौकरी लगी, जिसके बाद 2023 में 4 बच्चों के साथ सीमा भारत आ गई. 


यह भी पढ़ें:-


Seema Haider Case: सीमा हैदर या फिर सीमा ठाकुर... कहानी इतनी सीधी और सरल नहीं है जितनी लगती है