पटना: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा. लालू को सिस्टम को प्रभावित करने का माहिर खिलाड़ी बताते हुए उन्होंने कहा कि चारा घोटाले के मामले में जांच के लिए सीबीआई की स्पेशल टीम गठित की जानी चाहिए.


जांच के लिए गठित करनी चाहिए CBI की स्पेशल टीम


सुशील कुमार मोदी ने कहा कि चारा घोटाले से जुड़े सभी लंबित मामलों को नौ महीने में पूरा करने के लिए सीबीआई को स्पेशल टीम गठित करनी चाहिए और निदेशक को खुद इसकी निगरानी करनी चाहिए.


लालू परिवार पर बेनामी संपत्ति अर्जित करने का आरोप


आपको बता दें कि सुशील मोदी, लालू परिवार पर बेनामी संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगातार लगाते रहे हैं. उन्होंने सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा पर लालू प्रसाद को बचाने का आरोप लगाया.


उन्होंने कहा, "लालू ने अत्यंत करीबी रंजीत सिन्हा को खूब उपकृत किया है. लालू ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर दबाव बनाकर सिन्हा को सीबीआई का का निदेशक बनवाया था."


रेलमंत्री रहते हुए लालू ने रंजीत सिन्हा को बना दिया था RPF का DG


मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि झारखंड हाईकोर्ट में जब चारा घोटाले के मामले चल रहे थे, तब उस समय सिन्हा सीबीआई के निदेशक पद पर थे. इस दौरान लालू के दबाव में सीबीआई ने अदालत में तथ्यों को ठीक से नहीं रखा और लालू प्रसाद को मदद करने की कोशिश की गई. उन्होंने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद रेलमंत्री रहते हुए सिन्हा को आरपीएफ का डीजी और फिर बिहार भवन का ओएसडी बना दिया था.