IP Extension Stabbing Case: दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन के आशीर्वाद अपार्टमेंट में रहने वाले एक सीनियर सिटीजन ने कथित तौर पर शनिवार (17 जून) को गुस्से में अपने ही बेटे पर चाकू से हमला कर दिया. जख्मी बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी अशोक सिंह इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड का रिटायर्ड मैनेजर है जबकि बेटा सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. 


मधु विहार थाने की पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 12:30 बजे सूचना मिली थी कि आशीर्वाद अपार्टमेंट में एक पिता ने अपने बेटे को चाकू मारकर घायल कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. वहीं, आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया. 


पुलिस ने बताया पूरा मामला


पुलिस ने कहा कि जांच में पता चला कि अशोक सिंह ने गुरुग्राम में एक फ्लैट खरीदा था, जिसकी पेमेंट शनिवार को की जानी थी. पेमेंट नोब्रोकर नामक एक ऐप के माध्यम से की जानी थी. ऐप उनकी पत्नी मंजू सिंह के मोबाइल में डाउनलोड की गई लेकिन किन्हीं कारणों से उसके माध्यम से पेमेंट नहीं हो पा रही थी. अशोक सिंह पेमेंट करने को लेकर जल्दी कर रहे थे और इसी बात पर पति-पत्नी के बीच बहस हो गई.


झगड़ा शांत कराने आए बेटे पर किया चाकू से हमला


पुलिस ने बताया कि अशोक सिंह काफी नाराज हो गए. तभी उनका बेटा आदित्य सिंह माता-पिता को शांत कराने के लिए बीच-बचाव करने लगा. इसी दौरान अशोक सिंह ने गुस्से में अपने बेटे पर चाकू से वार कर दिया. 


पुलिस के मुताबिक, आदित्य को दो जगह चाकू लगा लेकिन अब वह ठीक है. पुलिस ने बताया कि अशोक सिंह के खिलाफ मधु विहार थाने में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 324 के तहत मामला दर्ज किया गया. आरोपी को गिरफ्तार कर जमानत दे दी जाएगी क्योंकि यह धारा जमानती है.


अपार्टमेंट के गार्ड ने ये बताया


घटना के बारे में आशीर्वाद अपार्टमेंट के गार्ड शत्रुघ्न ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े बारह बजे जब वह गेट पर तैनात थे, अचानक एक व्यक्ति आया और कहने लगा, ''मेरे जीजा ने भांजे को चाकू मार दिया है.'' उसने आरोपी का नाम बताया. इसी बीच पुलिस आ गई. घायल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई.


यह भी पढ़ें-  NIA ने ड्रग्स केस में 10 श्रीलंकाई समेत 13 लोगों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट, लिट्टे को फिर से एक्टिव करने की रची थी साजिश