मुंबई: महाराष्ट्र में एनसीपी चीफ शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने आज चुपचाप उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली. शिवसेना से बातचीत के बीच एनसीपी के बागी अजित पवार ने अपना समर्थन बीजेपी को दे दिया. इसपर शरद पवार की बेटी और कद्दावर नेता सुप्रिया सुले ने बड़ा बयान दिया है. सुप्रिया सुलेने कहा है कि आज परिवार और पार्टी दोनों टूट गए हैं.


जिंदगी में पहले कभी इतना ठगा महसूस नहीं किया- सुप्रिया सुले


सुप्रिया सुले ने व्हाट्सएप स्टेटस में लिखा है, ‘’पार्टी और परिवार टूट गए हैं. जिंदगी में किसपर विश्वास करें. आप अपनी जिंदगी में किस पर भरोसा करते हैं. मैंने अपनी जिंदगी में पहले कभी इतना ठगा महसूस नहीं किया. उनका बचाव किया, (अजीत पवार) उन्हें प्यार दिया. देखिए मुझे बदले में क्या मिला है." इस बीच सुप्रिया सुले का शिवसेना सांसद अरविंद सावंत के साथ एक फोटो भी वायरल हो रहा है.


वहीं, जब सुप्रिया सुले से पूछा गया कि क्या वह अजित पवार के साथ जाएंगी तो उन्होंने कहा कि साढ़े 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस है उसके बाद बातचीत करेंगे.


महाराष्ट्र से जुड़ी पल-पल की अपडेट के लिए यहां क्लिक करें



इससे पहले एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अजित पवार की तरफ से बीजेपी को समर्थन देने पर कहा, ''महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बीजेपी को सपोर्ट करना अजीत पवार का अपना निजी फैसला है ना कि एनसीपी का. हम उनके इस फैसले का समर्थन नहीं करते हैं.''


यह भी पढ़ें-


अजीत पवार को संजय राउत ने बताया ‘पाप का सौदागर’, कहा- शरद पवार को धोखा मिला


EXCLUSIVE: महाराष्ट्र में कैसे हुआ फडणवीस सरकार का शपथग्रहण, रात से सुबह तक कैसे पलटी बाजी?


तस्वीरें: फडणवीस के शपथ लेते ही सोशल मीडिया पर उड़ा उद्धव ठाकरे- संजय राउत का मजाक