पटना: राष्ट्रीय जनता दल के विवादित नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन को भारी सुरक्षा के बीच संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली रवाना कर दिया गया है. बेउर जेल से वाहन से कडी सुरक्षा के बीच शहाबुद्दीन को राजेंद्रनगर टर्मिनल ले जाया जाएगा.


राजेंद्रनगर टर्मिनल पहुंचने पर वाहन को रेलवे स्टेशन के मेन गेट से कुछ दूरी खडा किया गया ताकि आम यात्रियों को आवाजाही में किसी प्रकार की परेशानी न हो. इस मौके पर भारी संख्या में बिहार सैन्य पुलिस और विशेष कार्य बल की टीम के साथ राजकीय रेल पुलिस बल मौजूद थी.


संपूर्ण क्रांति ट्रेन के राजेंद्रनगर टर्मिनल पहुंचते ही शहाबुद्दीन को गाडी से उतारकर कडी सुरक्षा के बीच ट्रेन के एस 2 स्लीपर बोगी में ले जाया गया. राजेंद्रनगर टर्मिनल पर पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के कुछ समर्थक भी पहुंच गए थे. समर्थकों ने शहाबुद्दीन के पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी पर उन्हें सुरक्षा बलों ने दूर ही रखा.


रेलवे सूत्रों ने बताया कि संपूर्ण क्रांति ट्रेन की बोगी में 1 से 16 नवंबर के बर्थ शहाबुद्दीन और उनके साथ जाने वाले सुरक्षा बलों के लिए आरक्षित किए गए थे. संपूर्ण क्रांति ट्रेन के पटना जंक्शन पहुंचने पर एस 2 कोच को बंद कर दिया गया और स्थानीय टीवी चैनलों के रिपोर्टरों द्वारा दिखाया गया कि कोच के बाकी यात्रियों को एस 01 और एस 03 में जाने को कहा गया. जिन्हें रेलवे द्वारा दूसरी बोगियों में स्थान उपलब्ध कराया गया. पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल से शाम 17.35 बजे रवाना हुई संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन कल सुबह 7.50 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी.


आपको बता दें पहले ऐसा कहा जा रहा था कि शहाबुद्दीन को दिल्ली किस  तरह ले जाया जाएगा इस बात की खबर कुछ अधिकारियों को छोड़कर किसी को नहीं है.