नई दिल्ली: पिछले दिनों शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर को लेकर राजनीति गरमा गई है. मंगलवार को यह खुलासा हुआ कि कपिल गुर्जर और उसके पिता आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं. देर रात बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला. आज एबीपी न्यूज़ कपिल गुर्जर के गांव दल्लूपुरा पहुंचा जहां गोली कांड के बाद से ही कपिल गुर्जर के तमाम रिश्तेदार पहुंचे हुए हैं. एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कपिल गुर्जर के रिश्तेदारों ने साफ किया कि उनके बच्चे का नाम लेकर राजनीति की जा रही है. कपिल गुर्जर का किसी भी राजनीतिक दल से कोई लेना देना नहीं है.


शाहीन बाग में गोली चलाने के बाद जब कपिल गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इस दौरान जो नारे कपिल ने लगाए उसके बाद से ही आम आदमी पार्टी ने उसका संबंध बीजेपी से बताया. वहीं मंगलवार को खुलासा हुआ कि कपिल और उसके पिता ने लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी. इसके बाद से इस मामले को लेकर सियासत और भी ज्यादा गर्म होती नजर आ रही है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि शाहीन बाग का प्रोटेस्ट प्रायोजित है.


वहीं इस सबके बीच कपिल गुर्जर के परिजनों का यह साफ तौर पर कहना है, "उनका बेटा सीधा है. दिल्ली में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक लाभ कमाने के लिए सभी पार्टियां अब उसका इस्तेमाल कर रही हैं. परिजनों ने नाराजगी जताते हुए कहा, जय श्री राम का नारा लगाया तो बीजेपी से जोड़ दिया गया, आज टोपी दिख गई तो आम आदमी पार्टी से जोड़ दिया गया कल पंजा जाएगा तो कांग्रेस से जोड़ दिया जाएगा."


कपिल गुर्जर की आप की टोपी वाली तस्वीर को लेकर उसके परिजनों ने कहा, "गांव में आम आदमी पार्टी के नेता आए थे और उनका स्वागत करते हुए यह तस्वीरें खींची गई थी पार्टी से कपिल गुर्जर या उसके परिवार का कोई लेना देना नहीं."


ये भी पढ़ें


राम मंदिर ट्रस्ट के एलान के साथ ही आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू, BJP-कांग्रेस का एक दूसरे पर वार

दिल्ली का मूड: क्या पिछले पांच साल में बिजली और पानी के हालात सुधरे हैं? देखें रिजल्ट