राजधानी दिल्ली में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं. यहां पर लगातार लूट की वारदातें सामने आ रही है. कुछ ऐसा ही वाकया शकरपुर इलाके से सामने आई है. शनिवार रात करीब 10 बजे किराना व्यपारी से बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया दिया गया. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.


चाकू नोक पर लूट


बदमाश चाकू मारकर किराना व्यापारी बृज मोहन गुप्ता के हाथों से कैश भरा बैग लूटकर फरार हो गए. बुजुर्ग बृज मोहन गुप्ता थोक व्यापारी हैं. चलने में अक्षम होने के कारण वह सामान ढोने वाले ढेले पर ही हेल्पर राजू की मदद से घर आते जाते थे. दुकान और मकान में कुछ मिनटों का ही फासला है.


पूरी घटना सीसीटीवी में कैद


बृजमोहन जब शनिवार की रात पनी दुकान बंद कर वापस घर जा रहा थे तभी बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने चाकू की नोक पर कैश से भरा बैग लूट लिया. वारदात के दौरान हेल्पर राजू ने इन्हें बचाने और बदमाशों को पकड़ने की भी कोशिश की. लेकिन बदमाश फरार हो गए. सीसीटीवी फुटेज से साफ पता चल रहा है कि बदमाश रेड़ी पर आ रहे बृज मोहन गुप्ता को देखकर रुक जाते है. फिर बाइक से एक बदमाश रुकता है और बृज मोहन गुप्ता से कैश भरा बैग लूट लेता है. विरोध करने पर बदमाश व्यापारी गुप्ता के मुंह पर चाकू से हमला कर देता है. जिन्हें बाद मर अस्पताल में इलाज के दौरान कई टांके भी आए हैं.


गौरतलब है कि बदमाशों ने इसी इलाके में एक ही रात में ताबड़तोड़ तीन वारदातों को अंजाम दिया था. इसी इलाके में कुछ दिनों पहले बाइक सवार दो बदमाशों ने एक ही रात में तीन लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इन तीनो पीड़ितों में से एक पत्रकार भी था, जो आफिस का काम निपटाकर घर वापस जा रहा था. उस दिन बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ तीन वारदाते की थी, जिसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया था. इलाके के लॉ एंड आर्डर पर सवाल खड़े होने लगे थे. हालांकि., पुलिस ने उस वक़्त कार्रवाई करते हुए जाफराबाद इलाके से उन बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन एक बार फिर उसी इलाके में हुई वारदात ने पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए हैं.


ये भी पढ़ें: दिल्ली: बेटी के सामने मां के साथ बीच सड़क दरिंदगी का मामला, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार