जयपुर/अजमेर : मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी समिति, अजमेर के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी शकील सैफी ने पाकिस्तानी सेना पर हमला बोला है. सैफी ने कहा है कि भारतीय सेना का जो जवान पाकिस्तान की सेना के सैनिक का सिर लाएगा उसे समिति की ओर से पांच करोड़ का ईनाम दिया जाएगा.


केन्द्र सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए


उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है जब केन्द्र सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. रविवार को यहां ख्वाजा साहब की दरगाह में जियारत करने के बाद सैफी ने कहा कि विगत दिनों हमारे दो सैनिकों के सिर काटे जाने की घटना बेहद गंभीर है.


सर्जिकल स्ट्राइक किया वैसी ही बड़ी कार्रवाई पाकिस्तान के खिलाफ हो


केन्द्र सरकार को अब पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. गत वर्ष जिस तरह हमारी सेना ने पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक किया वैसी ही बड़ी कार्रवाई पाकिस्तान के खिलाफ करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सैनिकों के सिर काटने की घटना से देश के नागरिकों में उबाल है.


एक पाकिस्तानी के सिर के बदले पांच करोड़ रुपए देने की घोषणा की है


देश की भावनाओं को देखते हुए ही समिति ने एक पाकिस्तानी के सिर के बदले पांच करोड़ रुपए देने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि समिति से जुड़े युवा मुसलमान भी सेना में भर्ती होने के इच्छुक हैं. सरकार अगर फैसला लेगी तो मुस्लिम युवक भी सीमा पर जाकर पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देंगे.


सैफी ने कहा कि इस समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक मजबूत इरादे वाले नेता है


सैफी ने कहा कि इस समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक मजबूत इरादे वाले नेता है. मोदी को पाकिस्तान को ऐसा सबक सीखना चाहिए कि जिससे वह भारत की ओर आंख उठाकर भी नहीं देख सके. उन्होंने कहा कि देश की अखंडता के लिए सभी लोग एक मत हैं और सभी भारत माता के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने के लिए तत्पर हैं.


मोदी का समर्थन करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराने में सहयोग दें


ऐसे में राजनैतिक दलों को भी चाहिए कि वे अपने निजी स्वार्थों को त्यागते हुए एकता का परिचय दें और प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराने में सहयोग दें. उन्होंने कहा कि मुस्लिम हमेशा से मादरे वतन की रक्षा के लिए तैयार है और हर विषम परिस्थिति में देश के साथ खड़े रहे हैं.