मुंबई: देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार की शपथ से शुरू राजनीतिक तूफान के बीच शरद पवार की बेटी और कद्दावर नेता सुप्रिया सुले ने एक बार फिर अपना व्हाट्सएप स्टेटस बदल दिया है. नए स्टेटस में उन्होंने लिखा है, लोगों की सेवा के लिए नई टीम बनाएंगे. बता दें कि चाचा-भतीजे की ये लड़ाई सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई है. आज सुबह साढ़े ग्यारह बजे सुप्रीम कोर्ट में विपक्ष की याचिका पर सुनवाई होनी है. विपक्षी जल्द से जल्द महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट चाहते हैं.


सुप्रिया सुले ने कल व्हाट्सएप स्टेटस में लिखा था, ‘’पार्टी और परिवार टूट गए हैं. जिंदगी में किसपर विश्वास करें. आप अपनी जिंदगी में किस पर भरोसा करते हैं. मैंने अपनी जिंदगी में पहले कभी इतना ठगा महसूस नहीं किया. उनका बचाव किया, (अजित पवार) उन्हें प्यार दिया. देखिए मुझे बदले में क्या मिला है." इस बीच सुप्रिया सुले का शिवसेना सांसद अरविंद सावंत के साथ एक फोटो भी वायरल हो रहा है.


सरकार बनाने में बीजेपी की मदद देने को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अपने विधायकों को चेतावनी दी है. पवार ने विधायकों से कहा कि अगर आपको बीजेपी के साथ जाना है तो जाइए. लेकिन पार्टी छोड़कर बीजेपी में जाने का नतीजा आपने इस चुनाव में देखा ही होगा. उसके बाद दल बदल कानून के तहत आप लोगों पर कार्रवाई की जाएगी और आप सीएम पद के मतदान में भाग नहीं ले पाएगें. उसके बाद अगर मध्यावधि चुनाव होता है तो हम तीनों पार्टिया शिवसेना,एनसीपी, कांग्रेस मिल कर लड़ेंगी और बीजेपी का राज्य से पत्ता साफ हो जाएगा. तो आप लोग देख लीजिए कि आप लोगों को किस तरफ रहना है. जनता इस तरह की राजनीति को स्वीकार नहीं करती. फैसला आपको लेना है.


शरद पवार का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब एनसीपी के कई विधायक अजित पवार के साथ मिलकर बीजेपी को समर्थन देने का प्लान कर रहे हैं. राज्य में अजित पवार को उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई है.


शरद पवार की विधायकों को चेतावनी, कहा- बीजेपी में जाना है तो जाइए, नतीजा आपने देख लिया है


महाराष्ट्र: शाहपुर के NCP विधायक दौलत दरोडा हुए 'लापता', पुलिस में शिकायत दर्ज


महाराष्ट्र को लेकर दिग्विजय सिंह बोले- अजित पवार अकेले रह जायेंगे, सुप्रिया सुले होंगी शरद पवार की उत्तराधिकारी