Shashi Tharoor News: आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट के मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी हमलावर है. केजरीवाल की इस मुद्दे पर चुप्पी को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. वहीं, जब इस संबंध में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर से सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि केजरीवाल की चुप्पी महत्वपूर्ण नहीं है. लोकसभा चुनाव में आम लोगों के मुद्दे ज्यादा मायने रखते हैं. 


स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि उनके साथ दिल्ली सीएम हाउस में 13 मई को मारपीट की गई. मालीवाल का कहना है कि केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े तक फाड़ दिए गए. दिल्ली पुलिस में दर्ज एफआईआर के बाद शनिवार को विभव कुमार को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, आम आदमी पार्टी ने इन आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि मालीवाल ये सब बीजेपी के इशारे पर कर रही हैं. 


कानून को अपना काम करने दें: शशि थरूर


शशि थरूर ने कहा, "आप का आधिकारिक बयान आ गया है. मुझे इसमें कुछ भी जोड़ने की जरूरत नहीं दिखती. वह हमारी नियुक्त व्यक्ति नहीं है. इसलिए, यदि वे जानते हैं तो उन्हें ही बोलने दें. दूसरी बात यह कि इस मुद्दे को बार-बार उठाकर बीजेपी क्या चाहती है? वह ये देखना चाहती है कि देश की जो हकीकत लोगों ने महसूस की है - बेरोजगारी, महंगाई - उस पर चर्चा न हो. यह इस देश के भविष्य के लिए चुनाव है. हम 140 करोड़ भारतीयों के भविष्य के बारे में सोच रहे हैं. कानून को अपना काम करने दें."


'हम जहां भी जाते हैं, इंडिया गठबंधन के लिए करते हैं प्रचार': शशि थरूर


वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार में कांग्रेस नेतृत्व नहीं पहुंच रहा है. इस संबंध में जब शशि थरूर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम जहां भी जाते हैं. इंडिया गठबंधन के लिए प्रचार करते हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि हम अपने पक्ष में सात शून्य के रिजल्ट की उम्मीद कर रहे हैं. दिल्ली कांग्रेस के मीडिया प्रमुख अनिल भारद्वाज ने कहा कि राहुल गांधी की पहली सभा में आप के कई विधायक मौजूद थे. 


दिल्ली की तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है कांग्रेस


दरअसल, दिल्ली में लोकसभा की सात सीटें हैं, जिसमें से तीन सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ रही है, जबकि चार सीटों पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मैदान में हैं. उत्तर पूर्वी दिल्ली, चांदनी चौक और उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट कांग्रेस को दी गई है. इन सभी सीटों पर 25 मई को छठे चरण में मतदान होने वाला है. नतीजों का ऐलान 4 जून को किया जाएगा. 


यह भी पढ़ें: विभव कुमार को फ्लाइट से मुंबई लेकर जाएगी दिल्ली पुलिस, किस-किस से हुई थी मुलाकात लगाएगी पता