नई दिल्ली: मंदी को लेकर सरकार पर हो रहे हमलों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि प्रधानमंत्री को सामने आना चाहिए और सवालों के जवाब देने चाहिए.


उन्होंने ट्वीट किया, "बहुत हो चुका...ये बिल्कुल सही वक्त है प्रधानमंत्री जनता और प्रेस के सामने आएं और सवालों के जवाब दें. प्रधानमंत्री ये बता दें कि वो मध्यम वर्ग, व्यापारी और छोटे कारोबारियों के का ख्याल रखते हैं. बात निकली है तो दूर तलक जाएगी."


 


आपको बता दें कि देश में गिरती और अर्थ व्यवस्था और मंदी को लेकर बड़ी बहस छिड़ी हुई है. पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने विकत्त मंत्री अरुण जेटली पर देश की अर्थ व्यवस्था को चौपट करने का आरोप लगाया है. वहीं वित्त मंत्री जेटली यशवंत सिन्हा के कार्यकाल में हुई नाकामियों को गिना रहे हैं.


यशवंत सिन्हा ने एक अग्रेजी दैनिक में लेख लिखकर सरकार की आर्थिक नीतियों पर निशाना साधा था. सिन्हा ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर तीखा तंज कसते हुए लिखा था कि मोदी ने तो करीब से गरीबी देखी है लेकिन लगता है कि जेटली पूरे देश को बेहद करीब से गरीबी दिखा देंगे.


इस पर जेटली ने एक किताब के विमोचन के मौके पर कहा कि किताब का सटीक शीर्षक होता की 70 साल का भारत, साढ़े तीन साल की मोदी सरकार और 80 की उम्र में रोजगार की तलाश.