Sheena Bora Murder Mystery: शीना बोरा (Sheena Bora) हत्याकांड मामले में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) ने अब चौंकाने वाला दावा किया है. इंद्राणी मुखर्जी ने जेल से केंद्रीय जांच एजेंसी को पत्र लिख शीना बोरा के जिंदा होने का दावा किया है. जानकारी के मुताबिक शीना बोरा ने इस पत्र में उन्होंने एजेंसी से कहा कि शीना बोरा जिंदा हैं और वो कश्मीर में हैं. इंद्राणी मुखर्जी ने एजेंसी से शीना को कश्मीर में ढूंढने को कहा है. वहीं, बताया जा रहा है कि इंद्राणी मुखर्जी को जेल में एक सहकैदी ने बताया कि उसने शीना को कश्मीर में देखा है. जिसके बाद अब इंद्राणी ने सीबीआई से जांच की मांग की है.


इंद्राणी मुखर्जी के वकील को नहीं है पत्र में लिखी बातों की जानकारी


वहीं, इंद्राणी के वकील ने इस पूरी मामले पर बात करते हुए कहा कि, इंद्राणी ने पत्र सीधा सीबाआई को लिखा है जिस कारण उन्हें पता नहीं कि इस पत्र में किन किन बातों का कैसे जिक्र किया गया है. उन्होंने कहा कि वो जब जेल जाएंगे तब भी इंद्राणी से इस मामले की जानकारी जुटा पाएंगे.


साल 2015 से जेल में बंद हैं इंद्राणी मुखर्जी


बता दें, शीना बोरा, इंद्राणी मुखर्जी की पहली शादी से हुई बेटी थी. इंद्राणी को साल 2015 में शीना बोरा की हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद से वो मुंबई के भायखला जेल में बंद हैं. सीबीआई ने तीन चार्जशीट और दो सप्लीमेंट्री चार्जशीट को फाइल करते हुए इंद्राणी, उनके ड्राइवर श्यामवर राय, पूर्व पति संजीव खन्ना और पीटर मुखर्जी को आरोपी बतया था.


वही, पिछले महीने बॉम्बे हाईकोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. हालांकि अब इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि वो जल्द सुप्रीम कोर्ट का रुख कर सकती हैं.


यह भी पढ़ें.


Imran Khan On Afghanistan: इमरान खान का बड़ा बयान- अफगानिस्तान को अलग-थलग करना दुनिया के लिए नुकसानदेह