नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी के समर्थक माने जाने वाली कॉलमनिस्‍ट शेफाली वैद्य ने एक रेस्टोरेंट्स के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. एक वीडियो पोस्ट कर उन्होंने पूछा है कि ये कौन तय करता है कि साड़ी स्मार्ट वियर नहीं है. इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें एक महिला कहती है कि 'साड़ी अलाउ नहीं है'. वीडियो और कैप्शन से पता चलता है कि महिला साड़ी पहनकर रेस्टोरेंट्स के अंदर जाना चाहती हैं उसी दौरान गेट पर मौजूद रेस्टोरेंट्स की एक कर्मचारी उन्हें यह कहकर रोक लेती है कि अंदर साड़ी पहनकर जाने की इजाजत नहीं है.


वीडियो सामने आने के बाद शेफाली वैद्य ने लिखा, ''कौन तय करता है कि साड़ी 'स्मार्ट वियर' नहीं है? मैंने यूएस, यूएई के साथ-साथ यूके के सबसे अच्छे रेस्टोरेंट में साड़ी पहनी है. मुझे किसी ने नहीं रोका. जबकि कुछ रेस्टोरेंट भारत में एक ड्रेस कोड निर्धारित करते हैं और तय करते हैं कि साड़ी 'पर्याप्त स्मार्ट' नहीं है? विचित्र.''



शेफाली वैद्य ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो पोस्ट होने के बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो पोस्ट होने के बाद यूजर्स इसपर अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं.


वीडियो सामने आने के बाद कुछ लोग इस रेस्टोरेंट का रिव्यू सोशल मीडिया पर कम कर रहे हैं. वहीं कई यूजर्स ने वीडियो के नीचे कमेंट कर लिखा है कि ऐसे रेस्टोरेंट का लाइसेंस कैंसल कर देना चाहिए. वहीं एक अन्य यूजर्स ने साड़ी को भारीतय परंपरा और संस्कृति की अटूट पहचान बताते हुए बड़ा हमला बोला है.


PM नरेंद्र मोदी का अमेरिकी दौरा क्यों है खास, इन 5 पॉइंट्स से जानिए


कोयले के नीचे 2000 किलो गांजे को छुपाकर हो रही थी स्मगलिंग, पुलिस ने ट्रक समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार