Shelly Oberoi Filed Nomination For Mayor: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और शिक्षा मंत्री आतिशी की उपस्थिति में डॉ. शैली ओबरॉय ने आज दिल्ली नगर निगम मुख्यालय सिविक सेंटर में मेयर पद के लिए नामांकन किया. वहीं डिप्टी मेयर पद पर आले मोहम्मद इकबाल ने नामांकन किया है. इसके बाद राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि बीजेपी ऐसी पार्टी है जो जनादेश नहीं मानती है. उनकी राजनीति खरीद-फरोख्त की है. लेकिन दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल पर भरोसा जताया है. इसके जरिए दिल्ली मॉडल पर मुहर लगाई है. बीजेपी के 15 साल के कुशासन को दिल्ली की जनता ने खत्म किया है.


'संख्या बल आम आदमी पार्टी के साथ है'


संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिर एक बार डॉ. शैली ओबरॉय और आले मोहम्मद इकबाल को मेयर- डिप्टी मेयर का प्रत्याशी बनाया है. आम आदमी पार्टी की तरफ से उन्होंने अभी नामांकन किया है. मैंने पहले भी कहा था संख्या बल आम आदमी पार्टी के साथ है. भारी बहुमत से मेयर और डिप्टी मेयर हमारे बनेंगे.


संजय सिंह ने कहा कि डॉ. शैली ओबरॉय और आले मोहम्मद इकबाल को जब से जिम्मेदारी मिली है तब से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद जाकर देख रहे हैं कि दिल्ली की एमसीडी की हालत क्या है. उसको कैसे सुधारा जा सकता है. इसके अलावा शिक्षा मंत्री आतिशी स्कूलों की हालत देख रही हैं. हम लोग काम करने में यकीन रखते हैं.


वहीं आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि AAP की तरफ से डॉ शैली ओबरॉय और आले मोहम्मद इकबाल ने मेयर-डिप्टी मेयर पद पर नॉमिनेशन किया है. हमें पूरा भरोसा है कि भारी बहुमत से दोनों चुनाव जीतेंगे. जिस तरह से पिछले कार्यकाल में तेज रफ्तार से काम हुए हैं, उसी तरह आगे भी होंगे.


'हमारे मेयर-डिप्टी मेयर फील्ड में घूमते हैं'


दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि हमारे मेयर-डिप्टी मेयर एसी कमरों में नहीं रहते हैं, बल्कि फील्ड में घूमते हैं. वह कूड़े के पहाड़ से लेकर अलग-अलग वार्डों, स्कूलों और अस्पतालों में जाते हैं. इससे सिस्टम में एक फुर्ती आ गई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद कूड़े के पहाड़ों से लेकर साफ-सफाई और विकास कार्यों की निजी तौर पर निगरानी कर रहे हैं. अभी जिस गति से काम चल रहे हैं, उसी तरह मेयर चुनाव के बाद होंगे. दिल्ली सरकार और एमसीडी मिलकर आगे काम करती रहेगी.


मेयर पद की उम्मीदवार डॉ. शैली ओबरॉय ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करना चाहूंगी कि एक बार फिर से मुझे मौका दिया. पूरी दिल्ली की जनता ने हमें बड़ा बहुमत दिया है. ऐसे में दिल्ली की जनता को हमसे बहुत उम्मीदें हैं. वह दिल्ली को नए रूप में देखना चाहते हैं. हम पूरी कोशिश करेंगे कि आने वाले समय में दिल्ली की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरें. हम आने वाले कार्यकाल में पूरी ईमानदारी और मेहनत से दिल्ली सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे.


ये भी पढ़ें: MCD Mayor Election: डॉ. शैली ओबरॉय पर एक बार AAP ने फिर जताया भरोसा! जानिए- क्यों पार्टी ने लिया यह फैसला?