Shimla Building Collapse Video: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बृहस्पतिवार शाम को एक सात मंजिला इमारत ढह गई. बहुमंजिला इमारत ढहने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राज्य आपदा प्रबंधन निदेशक सुदेश कुमार मोख्ता ने बताया कि यह घटना शिमला में हाली पैलेस के पास घोड़ा चौकी पर शाम 5.45 बजे हुई. इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. अधिकारी ने बताया कि हाल में हुई बारिश के कारण भूस्खलन की वजह से इमारत ढह गई.






हिमाचल प्रदेश के मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि इसके गिरने के कारणों की तकनीकी लोगों से जांच करवाई जाएगी. आसपास के जिन भवनों को खतरा हो सकता है उन्हें प्रशासन ने खाली करा दिया है. यहां जो 8-10 परिवार थे उन्हें पुनर्वास के लिए राहत दी जाएगी. 


पिछले दिनों भी हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कारण किन्नौर और शिमला जिले में भूस्खलन हुआ था. इसकी वजह से किन्नौर जिले के पुवारी से काजा तक राष्ट्रीय राजमार्ग बंद रहा. अधिकारी ने बताया कि बिलासपुर में नैना देवी में 180.6 मिमी और सोलन के कंडाघाट में 65.2 मिमी बारिश हुई.


Mumbai Accident: मुंबई में कार ड्राइवर की लापरवाही में गई बाइक चालक की जान, CCTV में कैद हुई घटना, पुलिस ने किया केस दर्ज