नई दिल्ली: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज कहा कि उनके पिता बाल ठाकरे ने भाजपा के ‘‘ बुरे कर्मों ’’ को बर्दाश्त किया लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे.
पालघर लोकसभा उपचुनाव के लिए शिवसेना के उम्मीदवार श्रीनिवास वनगा के लिए धनाऊ में एक प्रचार रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी 25 वर्षों तक हिंदुत्व के लिए भाजपा के साथ रही.


उन्होंने कहा , ‘‘ बालासाहेब ने इसे (भाजपा के बुरे कर्मों को) बर्दाश्त किया। हमने बहुत कर लिया और मैं अब इसे बर्दाश्त नहीं करुंगा. ’’


उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी की युवा पीढ़ी में हिंदुत्व के आदर्श नहीं झलकते. पिछले 25 साल से भारतीय जनता पार्टी उनकी सहयोगी है. इस सवाल के जवाब में उद्धव ने कहा कि यह दुभाग्यपूर्ण है. कुछ चीजों को लेकर अफसोस है, क्योंकि भाजपा की नई पीढ़ी में हिंदुत्व के आदर्श नहीं दिखते. उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद भाजपा अहंकारी हो गई है. 28 तारीख को होने वाला पालघर लोकसभा उप चुनाव अहंकार और वफादारी के बीच होगा.


उन्होंने कहा कि वह सत्ता में आने के बाद अहंकारी हो गए हैं, लेकिन हम लोग पालघर उप चुनाव में उन्हें सच्चाई से अवगत कराने के लिए लड़ रहे हैं . आपको बता दें कि 28 तारीख को पालघर में लोकसभा उपचुनाव होने वाले हैं.