नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सनसनीखेज कमलेश तिवारी मर्डर को लेकर शिवसेना के एक नेता बड़ा बयान दिया है. शिवसेना नेता अरुण पाठक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि कमलेश तिवारी हत्यारों का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ का इनाम देंगे. बता दें कल लखनऊ के नाका इलाके में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की उनके ही कार्यलय में हत्या कर दी गई थी.


अरुण पाठक ने कहा, ''मेरा मानना ​​है कि कमलेश तिवारी को बेरहमी से मारने वाले लोगों के खिलाफ कोई कानूनी प्रक्रिया का पालन नहीं किया जाना चाहिए। उनका सिर भी उसी तरह रेतना चाहिए. मैं, अरुण पाठक, हत्यारों का सिर कलम करने के लिए एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करता हूं. यह पैसा उनके परिवार के सदस्यों को दिया जाएगा.''


अरुण पाठक वीडियो में आगे कहते हैं, ''तिवारी का कत्ल हिंदुओं के हक में बोलने के लिए हुआ. इससे एक संदेश दिया गया कि जो भी हिंदुओं के लिए बोलेगा उसे खत्म कर दिया जाएगा. हम यह भारत में नहीं होने देंगे.''


हमलेश तिवारी के हत्यारों की तलाश के लिए बनी 10 टीमें
कमलेश तिवारी के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 10 टीनें बनाई गई हैं. इनमें से सात टीमें लखनऊ में और तीन टीमें दूसरे जिलों में छानबीन कर रही हैं. एसपी क्राइम की टीम सूरत में, सीओ हजरतगंज, सीओ गाजीपुर की टीम प्रदेश अलग अलग जगहों पर छापेमारी में कर रही है.


पुलिस ने किया साजिशकर्ताओं को पकड़ने का दावा
पुलिस ने केस सुलझाने का दावा किया है, गुजरात ATS का दावा है कि तीन आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. गुजरात ATS के DIG हिमांशु शुक्ला ने कहा कि हिरासत में लिए गई तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. यूपी पुलिस के DG ने भी माना कि तीनों साजिशकर्ताओं ने संलिप्तता कबूल कर ली है. पकड़े गए तीन संदिग्धों के नाम मौलाना मोहसिन शेख सलीम (24), फैजान (30) और खुर्शीद अहमद पठान (30) हैं.


मिठाई के डब्बे से मिला पुलिस को सुराग
पुलिस को इस हत्याकांड का सुराग एक मिठाई के डिब्बे से लगा. मिठाई का डिब्बा सूरत की एक दुकान का था, कहा जा रहा है इसी मिठाई के डिब्बे में हत्यारे हथियार छिपाकर लाए थे. डिब्बे को लेकर सूरत के उधना इलाके की धरती फरसाण में जाकर CCTV के आधार पर छानबीन शुरू की गई. दुकान के सीसीटीवी की जांच के आधार पर संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई.